logo-image

सस्ते में iPhone! कम कीमत पर कमाल के फोन... फौरन खरीदें

Flipkart Amazon Offer: अमेजन और फ्लिपकार्ट काफी कम कीमत पर कमाल के फोन दे रहे हैं. आप कई ऑफर लगा कर इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. साथ ही खबर में iPhone सस्ता खरीदने का तरीका भी बताया है.

Updated on: 04 Aug 2023, 12:54 PM

नई दिल्ली:

बवाल डील... खूब सस्ते में खरीदें iPhone! दुनियाभर में अपने तगड़ी परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के लिए मशहूर iPhone बहुत सस्ते में बिक रहा है. आमतौर पर इसकी कीमत लाखों तक पहुंच जाती है, लिहाजा इसे खरीदना एक सपने जैसा है, मगर अब नहीं... क्योंकि आज हम आपके लिए लाएं है कुछ ऐसे पैंतरे जिससे बहुत ही कम कीमत में आप iPhone खरीद सकते हैं, वो भी बिना किसी झंझट के... न सिर्फ इतना, बल्कि अब कई किफायती स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर बिक रहे हैं, चलिए इस बारे में विस्तार से बात करें...

दरअसल आपने अमेजन और फ्लिपकार्ट का नाम तो सुना ही होगा. ये भारत में सक्रिय दो सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट है, जिसपर हर साल लाखों प्रोडक्ट काफी सस्ते दामों में बिकने के लिए मौजूद होते हैं. ऐसे में अगस्त के इस महीने में भी दोनों वेबसाइट कुछ खास ऑफर्स लेकर आई है, जिसका फायदा आप भी उठा सकते हैं, जिसमें आप सस्ते में iPhone से लेकर किफायती दाम वाले फोन भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. चलिए जानते हैं कैसे...

किफायती फोन हुए और भी सस्ते 
 
बता दें कि अमेज़न की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल शुरू हो गई है, जो आने वाली 8 अगस्त तक चलेगी. इस सेल में आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड या ईएमआई के जरिए लेनदेन पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त तत्काल छूट पा सकते हैं. इस ऑफर के तहत आप न सिर्फ स्मार्टफोन, बल्कि लैपटॉप, टीवी, स्मार्टवॉच, ऑडियो डिवाइस और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट भारी छूट के साथ घर ला सकते हैं. हमने नीचे ₹15,000 से कम कीमत वाले किफायती स्मार्टफोन की लिस्ट तैयार की है, जिन्हें ऑफर लगा कर आप और भी सस्ता कर सकते हैं.

1. सैमसंग गैलेक्सी M13

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल पर 6GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ सैमसंग गैलेक्सी M13 ₹11,649 की कीमत पर बिक रहा है. ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर अतिरिक्त डिसकाउंट के साथ ₹11,050 में इसे खरीद सकते हैं. बता दें कि फोन में 6.60-इंच FHD+ टचस्क्रीन डिस्प्ले है, साथ ही ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आता है. 

2. iQOO Z6 लाइट 5G

6GB रैम, 128 स्टोरेज के साथ आने वाले iQOO Z6 Lite 5G की कीमत ₹13,999 है. हालांकि ग्राहक इसे खास ऑफर के तहत एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन का उपयोग कर पर ₹1000 तक की छूट पा सकते हैं. वहीं अतिरिक्त ₹13,250 तक छूट के लिए ग्राहक अपना पुराना कोई स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकेत हैं. बता दें कि फोन एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 स्किन पर चलता है. 

3. लावा ब्लेज़ 5जी

₹12,499 की कीमत के साथ, 8GB रैम और 128 स्टोरेज के साथ लावा ब्लेज़ 5G एक किफायती स्मार्टफोन है, जिसे ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन का उपयोग करने  ₹1000 तक की तत्काल छूट पा सकते हैं. साथ ही अतिरिक्त छूट के लिए पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर ₹11,850 तक का मुनाफा और कमा सकते हैं. बता दें कि लावा ब्लेज़ 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित है. 

4. रेडमी 12 5जी

Redmi 12 5G फोन बजट फोनों के लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. 6GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन को 25 प्रतिशत छूट के बाद ₹13,499 में खरीद सकते हैं. वहीं अतिरिक्त छूट के लिए ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन का उपयोग करने पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट के साथ 1000₹ तक दाम कम करा सकते हैं. साथ ही पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर रेट और कम कर सकते हैं. 

यूं खरीदें सस्ता iPhone 

खबर की शुरुआत में हमने iPhone को बेहद ही कम दाम में खरीदने की बात कही थी, लिहाजा चलिए जानते हैं कैसे? अमेजन की तरह ही फ्लिपकार्ट की भी फोन्स पर ऑफर दे रहा है, जिसके तहत अब iPhone 13 बहुत ही सस्ते कीमत पर मौजूद है. ऑफर के बाद इसकी कीमत पर 11,901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, साथ ही इसके 128GB वैरिएंट 69,900 रुपये की जगह बस 57,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

iPhone खरीदने के लिए आप चाहें तो ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड, आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड, आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड और ईएमआई टैक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. याद रहे के तीनों के ही यूज पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज ऑफर से और भी ज्यादा फायदा मिलेगा.