logo-image

कूलर पर बंपर ऑफर्स का धमाका, अभी उठाएं डील का फायदा

Bumper Sale On Cooler 2022:  अगर आप भी इन दिनों कूलिंग पाने के लिए कूलर- पंखे की डील्स  खोज रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. इस रिपोर्ट में आपको ऐसी डील के बारे में बताएंगे, जिसे जानकार आपका दिल खुश हो जाएगा.

Updated on: 21 Apr 2022, 09:02 AM

highlights

  • Havells, Usha जैसी कंपनियां अच्छी डील दे रही हैं
  • सस्ते कूलर 10 हजार तक के खर्च में मिल रहे हैं

नई दिल्ली:

Bumper Sale On Cooler 2022: मिड अप्रैल चल रहा है, तापमान का पारा भी दिन- ब- दिन हाई होता जा रहा है. हर कोई कूलिंग के लिए जुगाड़ में लगा है. कुछ लोग एसी पर सस्ती डील्स को खोज रहे है तो कुछ लोगों को कूलर- पंखे की हवा पर सस्ती डील्स का मजा लेना है. अगर आप भी इन दिनों कूलिंग पाने के लिए कूलर- पंखे की डील्स  खोज रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. इस रिपोर्ट में आपको ऐसी डील के बारे में बताएंगे, जिसे जानकार आपका दिल खुश हो जाएगा. इन दिनों कई कंपनियां कूलर पर अच्छी डील दे रही हैं. आइए फटाफट जान लेते हैं, कूलर पर बेस्ट डील्स के बारे में-

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट एमेजॉन (Amazon) पर इस समय लगभग सभी अच्छे ब्रांड Usha International Limited, Havells, Crompton के मिड साइज कूलर पर धमाकेदार डील मिल रही है. ये सभी कंपनियां 40 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. 

75 लीटर की कैपेसिटी वाले Crompton Ozone Desert Air Cooler को एमेजॉन (Amazon) से मात्र  10,900 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि कूलर को मार्केट से खरीदते हैं तो इसकी 17,200 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी.

यह भी पढ़ेंः लंबा- चौड़ा बिजली का बिल दे रहा टेंशन, ये खबर पढ़िये, नहीं होंगे अब परेशान

55 लीटर कैपेसिटी वाले Havells Celia I Desert Air Cooler एमेजॉन (Amazon) से मात्र  13,750 रुपये में खरीद सकते हैं. जबकि कूलर को मार्केट से खरीदते हैं तो इसकी 19,590 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी

50 लीटर कैपेसिटी वाले USHA LX CD 508 Desert Cooler को एमेजॉन (Amazon) से मात्र  10,200 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है. जबकि कूलर को मार्केट से खरीदते हैं तो इसकी 14,590 रुपये कीमत चुकानी पड़ेगी.