News Nation Logo

Realme GT Master Edition 5G की खरीदारी पर मिल रहा है बंपर ऑफर, जानिए कब से मिलेगा फायदा

Realme GT Master Edition 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो प्रीमियम सेगमेंट में स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक व्यापक और शक्तिशाली प्रदर्शन के अनुभव का वादा करता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 08 Sep 2021, 10:49:52 AM
रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी (Realme GT Master Edition 5G)

रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी (Realme GT Master Edition 5G) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • आज से realme.com, फ्लिपकार्ट और प्रमुख चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा
  • तीन कलर ऑप्शन Voyager Grey, लूना व्हाइट और कॉसमॉस ब्लैक में उपलब्ध होगा

नई दिल्ली :

रियलमी (Realme) ने आज 6GB+128GB वैरिएंट वाले रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी (Realme GT Master Edition 5G) की उपलब्धता और बिक्री की तारीख का ऐलान कर दिया है. रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 778G 5G processor) द्वारा संचालित है जो प्रीमियम सेगमेंट में स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक व्यापक और शक्तिशाली प्रदर्शन के अनुभव का वादा करता है. रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी की कीमत 25,999 रुपये है और यह आज यानी 8 सितंबर 2021 को दोपहर 12:00 बजे से realme.com, फ्लिपकार्ट (Flipkart) और प्रमुख चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: 5,000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ Vivo Y21s हुआ लॉन्च

120Hz सुपर AMOLED फुलस्क्रीन से लैस है फोन
रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी रियलमी का एक प्रमुख 6एनएम एसडी 778जी (6nm SD 778G) के साथ रियलमी का प्रमुख मास्टर डिजाइन है. यह स्मार्टफोन नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G फ्लैगशिप प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कि सातवीं सीरीज में पहला 6nm चिपसेट है, जो एक व्यापक और शक्तिशाली प्रदर्शन अनुभव प्रदान करता है. realme GT Master Edition 5G  स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे अच्छे डिस्प्ले 120Hz सुपर AMOLED फुलस्क्रीन से लैस है. यह 360Hz टच सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करता है.  

बता दें कि रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी 65W सुपरडार्ट के साथ आता है. इस स्मार्टफोन का वजन सिर्फ 174g होने के साथ ही यह सुपर स्लिम और लाइट डिज़ाइन में है, जो कि इसे सबसे पतले और सबसे हल्के 5G स्मार्टफोन में से एक बनाता है. रियलमी जीटी मास्टर एडिशन 5जी में पहला Concave वीगन लेदर भी शामिल है, जो यूजर्स के लिए एक बेहतरीन टेक्सचर अनुभव प्रदान करता है. यह दुनिया के पहले स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड को स्पोर्ट करता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 119° का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 4cm मैक्रो लेंस शामिल है. यह स्मार्टफोन 32MP सोनी सेल्फी कैमरा और एक सोनी सेंसर से भी लैस है जो बेहतर छवि गुणवत्ता और उच्च रिज़ॉल्यूशन की अनुमति देता है, जिससे हर सेल्फी सुपर शार्प हो जाती है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F42 5G की स्पेसिफिकेशन लीक, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

फ्लिटकॉर्ट पर मिल रहा है शानदार ऑफर
स्मार्टफोन में वाष्प चैंबर कूलिंग सिस्टम है और इसमें 5GB तक गतिशील रैम विस्तार भी है और यह विशेष रूप से लोडिंग समय को कम करने और ऐप मल्टीटास्किंग को एक अलग स्तर पर ले जाने में मदद कर सकता है. realme GT Master Edition 5G तीन कलर ऑप्शन Voyager Grey, लूना व्हाइट (Luna White) और कॉसमॉस ब्लैक (Cosmos Black) में उपलब्ध होगा. फ्लिपकार्ट अपग्रेड प्रोग्राम के साथ, खरीदार लागत का सिर्फ 70 फीसदी भुगतान करके 6GB+128GB को 18,199 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा यूजर फ्लिपकार्ट पर सभी बैंकों के कार्ड के जरिए खरीदारी पर फ्लैट 2,000 रुपये का ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

First Published : 08 Sep 2021, 10:46:40 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.