News Nation Logo
NDPS कोर्ट में पेश हुए समीर वानखेड़े रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज साउथ ब्लॉक में रक्षा मंत्रालय के कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया आयुष्मान भारत योजना ने 2 करोड़ से अधिक गरीबों का अस्पताल में मुफ़्त इलाज करवाया: पीएम मोदी फारुख साहब ने भारत सरकार को पाकिस्तान से बात करने की सलाह दी: गृहमंत्री अमित शाह मैं घाटी के युवाओं से बात करना चाहता हूं: गृहमंत्री अमित शाह मैंने घाटी के युवाओं के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है: गृहमंत्री अमित शाह सवाल उठाए गए थे कि धारा 370 हटने के बाद घाटी के लोगों की ज़मीन छीन ली जाएगी: गृहमंत्री अमित शाह ये लोग विकास को बांध कर रखना चाहते हैं, अपनी सत्ता को बचाकर रखना चाहते हैं: गृहमंत्री अमित शाह 70 साल से जो भ्रष्टाचार किया है उसको चालू रखना चाहते हैं: गृहमंत्री अमित शाह हमारी फिल्मों को जापान, मिस्र, चीन, रूस, मध्य पूर्व आदि में देखा और सराहा जाता है: उपराष्ट्रपति भारत में दुनिया की सबसे ज़्यादा फिल्में बनती हैं: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू पीएम मोदी ने किया प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी में स्वागत किया पीएम मोदी ने वाराणसी को दी 5200 करोड़ की विकास परियोजनाएं रजनीकांत को दिल्ली में 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला आर्यन खान से ड्रग्स चैट को लेकर एनसीबी आज फिर करेगी अनन्या पांडे से पूछताछ गौत्तमबुद्धनगर में डेंगू का प्रकोप जारी. पिछले 24 घंटों में 20 नए मरीज आए सामने सीएम केजरीवाल पहुंचे लखनऊ, शाम को सरयू आरती में होंगे शामिल पूर्व मंत्री रामअचल राजभर और लालजी वर्मा आज सपा में हो सकते हैं शामिल ड्रग्स केस: आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचीं गौरी खान

Flipkart Mobiles Bonanza सेल में स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Flipkart Mobiles Bonanza: फ्लिपकार्ट मोबाइल्स बोनांजा सेल 19 अगस्त से शुरू हो चुकी है और यह 23 अगस्त 2021 तक चलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ समझौता किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 Aug 2021, 12:09:49 PM
Flipkart Mobiles Bonanza

Flipkart Mobiles Bonanza (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • फ्लिपकार्ट मोबाइल्स बोनांजा सेल 19 अगस्त से शुरू  
  • 23 अगस्त 2021 तक चलेगी मोबाइल्स बोनांजा सेल 
      

नई दिल्ली :

Flipkart Mobiles Bonanza: फ्लिपकार्ट ने मोबाइल्स बोनांजा सेल को शुरू कर दिया है. मोबाइल बोनांजा सेल में कई तरह के स्मार्टफोन के ऊपर जबर्दस्त डिस्काउंट और शानदार ऑफर पेश किया जा रहा है. इस सेल के तहत Poco M3, Moto G60, iPhone 12 mini और Infinix Hot 10S के ऊपर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. फ्लिपकार्ट मोबाइल्स बोनांजा सेल 19 अगस्त से शुरू हो चुकी है और यह 23 अगस्त 2021 तक चलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ समझौता किया है.  HDFC Bank के साथ साझेदारी की वजह से ग्राहकों को चुनिंदा स्मार्टफोन के ऊपर इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Samsung ने किफायती Galaxy A03s किया लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

No Cost EMI का विकल्प
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लिपकार्ट के ऊपर बिक्री के लिए उपलब्ध कुछ पॉपुलर मोबाइल फोन के ऊपर नो-कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) का विकल्प दिया जा रहा है. साथ ही उन मोबाइल फोन के ऊपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. iPhone 12 mini स्मार्टफोन को Flipkart Mobiles Bonanza सेल में 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इस फोन का बेस प्राइस 69,990 रुपये है. वहीं iPhone SE (2020) को डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये पर खरीदा जा सकता है. डिस्काउंट के पहले इस फोन का दाम 39,990 रुपये था. 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 6,399 रुपये में इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, खरीदारी पर मिल रहा है बंपर ऑफर

कस्टमर्स iPhone 11 को 48,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं इस फोन की वास्तविक कीमत 54,900 रुपये है. सेल में Moto G60 स्मार्टफोन को 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं. बता दें कि Moto G60 स्मार्टफोन की मौजूदा कीमत 17,999 रुपये है. Infinix Hot 10S फोन को भी कस्टमर्स डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. सेल में यह फोन 9,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. Flipkart के ऊपर Poco M3 स्मार्टफोन को 10,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है. वहीं Infinix Smart 5 स्मार्टफोन 6,999 रुपये में ग्राहकों को मिल रहा है.  कस्टमर्स HDFC बैंक के जरिए खरीदारी पर 5 प्रतिशत तक की छूट पाएंगे.

First Published : 20 Aug 2021, 12:09:49 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.