News Nation Logo
बाबुल सुप्रियो का संसद की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

7000mAh की बैटरी से लैस 15,000 रुपये से कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Tecno ने एक बयान में कहा कि वर्तमान में, पोवा 2 (Tecno POVA 2) एकमात्र स्मार्टफोन है, जिसमें 7000 एमएएच की बैटरी 15 हजार से कम की श्रेणी (सेगमेंट) में उपलब्ध है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 06 Aug 2021, 07:45:53 AM
Tecno POVA 2 -7000mAh Battery

Tecno POVA 2 -7000mAh Battery (Photo Credit: IANS )

highlights

  • 4 जीबी प्लस 64 जीबी के लिए 10,499 रुपये की कीमत चुकाना होगा
  • Tecno POVA 2 में एक इन-बॉक्स 18 डब्लयू डुअल का फ्लैश चार्जर है 

नई दिल्ली :

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह को और अधिक आनंदमय बनाने के उद्देश्य से सीमित समय अवधि के लिए ब्रांड के कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर रोमांचक छूट और ऑफर्स की घोषणा की, जिसमें अमेजॉन पर पोवा 2 (Tecno POVA 2) की शुरूआत भी शामिल है. 5 अगस्त से 9 अगस्त अमेजॉन (Amazon) के ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल पर दो स्टोरेज वैरिएंट में 4 जीबी प्लस 64 जीबी के लिए 10,499 रुपये और 6 जीबी प्लस 128 जीबी के लिए 12,499 रुपये के विशेष लॉन्च मूल्य पर उपलब्ध है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि वर्तमान में, पोवा 2 एकमात्र स्मार्टफोन है, जिसमें 7000mAh की बैटरी 15 हजार से कम की श्रेणी (सेगमेंट) में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Realme GT 5G और Realme GT Master Edition भारत में कब हो सकते हैं लॉन्च, जानिए यहां

6.95 एचएचडी प्लस डॉट-इन डिस्पले

कंपनी ने कहा कि यह 48 मेगापिक्सल एआई क्वाड-कैमरा सेट-अप, मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 18वॉट ड्यूअल आईसी फास्ट चार्ज और 6.95 एचएचडी प्लस डॉट-इन डिस्पले और बेहतरीन वीडियो और गेम स्ट्रीमिंग अनुभव जैसी अविश्वसनीय सुविधाओं की पेशकश करने के साथ एक सम्मोहक पावर-पैक प्रदर्शन पैकेज बन जाता है. तकनीक की समझ रखने वाले मिलेनियल और जेन जेड उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया पोवा 2 स्मार्टफोन पावर बैक-अप अनुभव को बदलने के लिए तैयार है, ताकि उपभोक्ताओं की पूरे दिन की बैटरी प्रदर्शन की बढ़ती आवश्यकता को पूरा किया जा सके, जो तेजी से अपने मोबाइल उपकरणों पर अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं.

स्मार्टफोन में हाई-परफॉर्मेंस मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, इन-बिल्ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्नोलॉजी और 18वॉट ड्यूअल आईसी फास्ट चार्ज दिया गया है, जो एक निर्बाध गेमिंग और मल्टीटास्किंग अनुभव प्रदान करता है. पोवा 2.0 अपनी सेगमेंट में अग्रणी 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेट-अप और एक 6.95 एफएचडी प्लस डॉट-इन डिस्पले के साथ पेश किया गया है, जो बेहतरीन वीडियो और गेम स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करता है. बड़ी बैटरी 46 दिन का स्टैंडबाय, 233 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 49 घंटे का कॉलिंग टाइम देती है.

यह भी पढ़ें: अगस्त में होने वाला है बड़ा बंपर धमाका, ये 7 बेस्ट फीचर्ड smartphones होंगे लॉन्च

इन-बॉक्स 18 डब्लयू डुअल का फ्लैश चार्जर
पोवा 2 में एक इन-बॉक्स 18 डब्लयू डुअल का फ्लैश चार्जर है जिसमें बेहतर ड्यूल दक्षता और टाइप-उ चार्जिंग पोर्ट है जो तेजी से विशाल बैटरी को समतल करता है. पोवा 2 के अलावा, टेक्नो स्मार्टफोन पर अन्य विशेष ऑफर भी हैं. 8,999 रुपये की कीमत, टेक्नो स्पार्क 7टी के 4 जीबी प्लस 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,599 रुपये है. यूजर केमोन 17 और केमोन 17 प्रो की खरीद पर 1,999 रुपये के बड्स-1 का मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं. यही नहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही मान्य हैं. -इनपुट आईएएनएस 

First Published : 06 Aug 2021, 07:43:18 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.