logo-image

Branded Smartwatch Under 1500: कम बजट की ना लें टेंशन, खरीद सकते हैं चमचमाती न्यू स्मार्टवॉच

Branded Smartwatch Under 1500:

Updated on: 10 Oct 2022, 12:48 PM

highlights

  • बॉट ने सस्ते बजट में नई स्मार्टवॉच पेश की है
  • स्मार्टवॉच में कई रंगों के भी मिलते हैं विकल्प

नई दिल्ली:

Branded Smartwatch Under 1500: आज कल डिजिटल वॉच का ट्रेंड है. लड़का हो या लड़की हर किसी के हाथ में स्टाइलिश स्मार्टवॉच ही जच रही है. ऐसे में आपका दिल भी स्मार्टवॉच पर आ रहा है और बजट की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो अब निराश नहीं होना होगा. शुरुआती दौर में स्मार्टवॉच महंगी थी तो हर किसी के लिए अफोर्ड कर पाना मुश्किल था. अब  क्योंकि ये ट्रेंड में आ गई हैं तो कई कंपनियां हर ग्राहक का खास ख्याल रखते हुए मार्केट में अलग- अलग फीचर्स के साथ स्मार्टवॉच ऑफर कर रही हैं. इस आर्टिकल में कुछ ब्रांडेड स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि अपने बजट के हिसाब से एक अच्छी वॉच चुन पाएं

boAt
बोट का नाम अच्छे गैजेट्स के लिए सबसे पहले आता है. इसके साथ बोट के गैजेट्स स्टैबिलिटी के लिए भी जाने जाते हैं. बोट अपने ग्राहकों के लिए लो बजट में boAt 1.69" स्क्वायर एचडी डिस्प्ले के साथ स्मार्टवॉच पेश करती है. कंपनी का दावा है कि वॉच 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. कंपनी स्मार्टवॉच को चार रंगों में पेश करती है. इसके अलावा कीमत और फीचर की बात करें तो ऑनलाइन खरीददारी पर स्मार्टवॉच मात्र 1300 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के अलावा हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल और ब्लड प्रेशर चेक करने के फीचर मिलते हैं.

Fire-Boltt 
आपके पास 1500 रुपये के बजट में फायर बॉल्ट की वॉच निंजा 3 का भी ऑप्शन है. फायर बॉल्ट 1.69" के साथ फुल टच स्क्रीन वॉच पेश करती है. स्मार्टवॉच में 60 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. इसके अलावा वॉच को पांच रंगों में खरीदने का विकल्प मिलता है. ऑनलाइन खरीददारी में इस वॉच को 1500 रुपये में खरीद सकते हैं. वॉच में डेली वॉकिंग स्टेप्स, नींद, कैलोरी और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के फीचर मिलते हैं.

ये भी पढ़ेंः Moto E32 Launched In India: ग्राहकों की हुई बल्ले- बल्ले, Motorola ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन

PTron
कम बजट में फोर्स एक्स टेन का विकल्प आपको मिलता है. पी ट्रोन के इस मॉडल की ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो इसके लिए 1200 रुपये ही देने होंगे. स्मार्टवॉच को तीन रंगों में खरीदने का विकल्प मिलता है. इसके अलावा वॉच में 1.7" फुल टच डिस्प्ले मिलता है. स्मार्टवॉच का इस्तेमाल आप म्यूजिक सुनने के लिए भी कर सकते हैं.