logo-image

यहां ब्रांडेड AC महज 1099 रुपए में मिल रहा है, आज है ऑफर का लास्ट दिन

गर्मी से बचने कि लिए सभी को एसी-कूलर की जरूरत होती है. भारी डिमांड के चलते कुछ कंपनियों ने अपने दामों में इजाफा कर लिया है. कई कंपनियां ऐसे में शानदार ऑफर देकर ग्राहकों को खूब लुभा रहीं हैं.

Updated on: 11 Apr 2022, 02:40 PM

नई दिल्ली :

गर्मी से बचने कि लिए सभी को एसी-कूलर की जरूरत होती है. भारी डिमांड के चलते कुछ कंपनियों ने अपने दामों में इजाफा कर लिया है. कई कंपनियां ऐसे में शानदार ऑफर देकर ग्राहकों को खूब लुभा रहीं हैं. आपको बता दें कि टाटा क्लिक के पोर्टल पर चल रहे सेल (Cliqathon) का आज आखिरी दिन है और इस सेल में स्प्लिट एसी से लेकर विंडो एसी तक के विभिन्न ब्रांडों पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है. पोर्टल पर छपी जानकारी के मुताबिक 1 टन का AC महज 1099  प्रतिमाह की ईएमआई पर आप अपने घर ला सकते हैं. यही नहीं कई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर अलग से भी 10 से 15 फीसदी तक की छूट यहां मिल रही है.

यह भी पढ़ें : PM Kisan: इन किसानों के बैंक खाते में आएंगे 4000 रुपए, सरकार ने बनाई योजना

टाटा क्लिक के पोर्टल दी गई जानकारी के मुताबित  Whirlpool लगभग 5 मॅाडलों पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है.  इनमें से दो Magicool Convert Pro और Supreme Cool Xpand तो फाइव स्टार एसी हैं और 1.5 टन कैपेसिटी वाले हैं. विंडोज एसी और स्प्लिट एसी पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें कि इस कैटेगरी में Lloyd के तीन मॉडलों पर 30 फीसदी से ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है.

Ration Card: अब इन लोगों को नहीं मिलेगा फ्री राशन, बदल गए नियम

इसके अलावा कई कंपनियो के मोबाइल फोन्स पर भी 40 से 60 फीसदी तक डिक्सकाउंट की बात कही जा रही है. साथ ही विज्ञापन में ये भी लिखा है कि मौका आज ही है. यदि हाथ से निकल गया तो इससे सस्ता सामान नहीं मिलेगा. कई कंपनियों के कूलर, प्रेस आदि पर छूट का प्रावधान दिया गया है. साथ ही क्रेडिट से पैमेंट करने पर आपको अलग से छूट दी जा रही है. हालाकि खबर टाटा क्लिक के विज्ञापन के आधर पर लिखी गई है. इसलिए न्यूज नेशन ऐसी किसी छूट का दावा नहीं करता है.