logo-image

Bose Sleepbuds II Earbuds हुए भारत में लॉन्च,ये हैं इसके शानदार फीचर्स

प्रीमियम कंपनी Bose भारतीय यूजर्स के लिए एक ऐसा खास ईयरबड्स Bose Sleepbuds II TWS Earbuds लेकर आया है, जो माइंड को रिलेक्स कर आसानी से सोने में करता है मदद.

Updated on: 23 Jul 2021, 09:01 AM

highlights

  • एप्पल के प्रीमियम एयरपॉड्स प्रो से भी ज्यादा है कीमत
  • सिंगल चार्ज पर 40 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं

नई दिल्ली:

आपने शानदार साउंड क्वॉलिटी और बेहतरीन लुक वाले ढेरों ईयरबड्स देखें और सुने होंगे, लेकिन प्रीमियम कंपनी Bose भारतीय यूजर्स के लिए एक ऐसा जबरदस्त ईयरबड्स Bose Sleepbuds II TWS Earbuds लेकर आया है, जो आपको रात के वक्त पूरी तरह से रिलैक्स कर जल्दी सुलाने में मदद करेगा. दरअसल, कंपनी ने ऐसा दावा किया है कि बोस स्लीपबड्स II ईयरबड्स लोगों की नींद का एक तरह से दोस्त है और इसे कान में लगाने के बाद लोगों को रात के वक्त जल्दी नींद आ सकती है. साथ ही, कंपनी का ये भी कहना है कि, ईयरबड्स के इस फीचर को लेकर खुद डॉक्टर्स ने भी हामी भरी है. इसके अलावा, एक ज़रूर बात की जानकारी दे दें कि, बोस के ये ईयरबड्स स्लीपबड्स हैं, ऐसे में इनकी मदद से आप म्यूजिक या कॉलिंग की सुविधा नहीं उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord2 5G आज भारत में होने जा रहा है लॉन्च, फीचर्स और कीमत जान दंग रह जाएंगे आप

कीमत और उपलब्धता

बोस के इस प्रीमियम ईयरबड्स की कीमत भारत में बिकने वाले एप्पल के प्रीमियम Airpods Pro से भी ज्यादा है. Bose Sleepbuds II भारत में 22,900 रुपये में लॉन्च किया गया है. वाइट कलर में लॉन्च बोस स्लीपबड्स II टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को आप बोस स्टोर्स के साथ ही अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, टाटा क्लिप, रिलायंस डिजिटल और विजय सेल्स स्टोर भी खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Google Chrome यूजर्स के लिए खुशखबरी, किस वेबसाइट के पास पहुंच रही है आपकी जानकारी, पता लग जाएगा

लाजवाब फीचर्स 

अकाउस्टिक डिजाइन वाले Bose Sleepbuds II TWS Earbuds की खूबियों की बात करें तो इसमें 35 फ्री रिलेक्सिंग साउंड सपोर्ट दिया गया है. इसमें आप 15 Naturescapes और 10 Tranquilities Tracks का मजा ले सकते हैं, जो आपके माइंड को रिलेक्स करता है और फिर आपको आसानी से नींद आ जाती है. बोस स्लीप ऐप के जरिये यूजर 14 नॉइज मास्किंग ट्रैक्स चुन सकते हैं. IPX4 रेटिंग प्राप्त बोस का यह स्लीपबड्स वॉटर रजिस्टेंट है. आप इसे अपने एंड्रॉइड या आईओएस फोन से बोस स्लीप ऐप के जरिये आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. वहीं बैटरी की बात करें तो सिंगल चार्ज में इसे 10 घंटे और चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. यही नहीं, ये भी दावा किया गया है कि यह ईयरबड्स लगाने के बाद लोगों की खर्राटे लेने की आदत भी कम हो जाती है. बोस का कहना है कि Bose Sleepbuds II TWS Earbuds को लेकर जितने भी तरह के दावे किए गए हैं, वो क्लिनिकली प्रूव हैं.