logo-image

Flipkart पर 1 रुपये में बुक करें प्रोडक्ट्स, Big Saving Days Sale 18 सितंबर से

Flipkart पर 18 सितंबर से बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत होने जा रही है, जो 20 सितंबर तक रहेगी. इस दौरान मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और ऐक्सेसरीज पर डिस्काउंट्स और आकर्षक ऑफर्स उपलब्‍ध होंगे.

Updated on: 12 Sep 2020, 06:43 PM

नई दिल्ली:

Flipkart पर 18 सितंबर से बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) की शुरुआत होने जा रही है, जो 20 सितंबर तक रहेगी. इस दौरान मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट्स (Accessories) और आकर्षक ऑफर्स उपलब्‍ध होंगे. इस सेल में फ्लिपकार्ट की ओर से महज 1 रुपये में प्रोडक्ट की प्री बुकिंग ऑफर (Pre Booking Offer) दिया जाएगा. प्री-बुकिंग ऑफर 15 सितंबर से लेकर 16 सितंबर तक वैलिड होगा. साथ ही इस सेल के दौरान SBI कार्ड यूजर्स कार्ड्स या EMI का ऑप्‍शन चूज करने पर डिस्काउंट ले सकते हैं. हालांकि फ्लिपकार्ट ने अभी तक उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट नहीं जारी की है, जो बिग सेविंग डेज सेल में उपलब्‍ध होंगे.

होम अप्लायंसेज लेने के इच्छुक ग्राहक NO Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंप्लीट अप्लायंस प्रोटेक्शन का फायदा उठा सकते हैं. Flipkart का कहना है कि इस सेल के दौरान तीन करोड़ से भी अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज NO Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे.

सेल के दौरान माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल्स और हेडफोन्स जैसी एक्सेसरीज पर आकर्षक ऑफर का फायदा ले सकेंगे. दूसरी ओर, SBI कार्ड यूजर्स 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं. इस सेल में ग्राहक किसी भी प्रोडक्ट की प्री-बुकिंग कर पाएंगे.

इस सेल का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट होमपेज के प्री-बुक स्टोर पर जाना होना, जहां ग्राहक 1 रुपये देकर पसंदीदा प्रोडक्ट को बुक कर सकते हैं. बाकी रकम 18 सितंबर 11:59 बजे तक देना होगा.