logo-image

1999 रुपये की कीमत में ANC फीचर से लैस Boat Earbuds हुआ लॉन्च, ये फीचर भी मिलेंगे 

Boat Airdopes 411 ANC Price in India: कंपनी (Boat) ने अपना नया मॉडेल (Boat Airdopes 411 ANC) भारतीय ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है.

Updated on: 23 Mar 2022, 01:28 PM

highlights

  • बोट ने भारतीय ग्राहकों के लिए नया मॉडेल पेश किया है
  • ऑडियो के लिए ENx तकनीक का इस्तेमाल किया है

नई दिल्ली:

Boat Airdopes 411 ANC Price in India: भारत की जानी मानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बोट्स ने अपने यूजर्स को एक और तोहफा दे दिया है. कंपनी (Boat) ने अपना नया मॉडेल (Boat Airdopes 411 ANC) भारतीय ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है. इसमें कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स को ऐड किया है. एएनसी ( Active Noise Cancellation) तकनीक से लैस नया मॉडेल के लिए ग्राहकों को 2000 रुपये देने होंगे. वहीं इस कीमत से कम बजट वाले ग्राहकों के लिए बोट (Boat) ने मॉडेल पेश किए हैं.

यह भी पढ़ेंः यूजर्स अब Nintendo Switch होम स्क्रीन पर गेम को कर सकते हैं ग्रुप

Boat Airdopes 411 ANC के फीचर्स
इन ईयरबड्स (Boat Airdopes 411 ANC) में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर मिलता है, जो 25dB तक नॉइस कैंसिलेशन तक सक्षम है. ग्राहको को बोट के इस डिवाइस में एंबियंट मोड मिलता है. आसपास की वातावरण से अवगत रहने में Boat Airdopes 411 ANC मदद करता है. ग्राहकों की पसंदीदा कंपनी बोट (Boat) ने स्मूद कॉलिंग एक्सपीरियंस और क्लियर ऑडियो के लिए ENx तकनीक का इस्तेमाल किया है इसके साथ ही इस मॉडेल में डुअल-माइक्रोफोन सिस्टम भी ग्राहकों को मिलता है.

यह भी पढ़ेंः 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Samsung Galaxy A53 5G हुआ लॉन्च

वायरलेस कनेक्शन के लिए यूजर्स को ब्लूटूथ वर्जन 5.2 सपोर्ट मिलता है. वहीं इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं. यही नहीं बड्स पर टच कंट्रोल की सुविधा भी मिलती है. मॉडेल की बैटरी सिंगल चार्ज में 17.5 घंटे तक काम करती है. एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर को ऑन करने के बाद बड्स 4.5 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फीचर के बंद होने के बाद 5.5 घंटे तक बैटरी काम करती है. केस के साथ 17.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ मॉडेल में मिलती है. सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर Boat Airdopes 411 ANC में 1 घंटे का प्लेबैक मिलता है.