News Nation Logo
Banner

iQOO स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जानिए क्या होगा फायदा

iQOO ने एक ट्वीट में कहा कि जैसा कि वादा किया गया था, हम यहां अपने हैशटेग एंड्रॉयड12 अपग्रेड रोलआउट टाइमलाइन के साथ हैं. अब आईक्यू और एंड्रॉयड12 के साथ सबसे अधिक व्यक्तिगत और सुरक्षित यूजर्स अनुभव प्राप्त करें.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 26 Oct 2021, 08:04:54 AM
iQOO Smartphone

iQOO Smartphone (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • आईक्यू भारत में अपने सभी स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड12 में अपडेट करेगा 
  • एंड्रॉयड 12 इस साल के अंत तक प्रमुख कंपनियों के स्मार्टफोन पर उपलब्ध होगा

नई दिल्ली:  

स्मार्टफोन ब्रांड आईक्यू (iQOO) ने घोषणा की है कि उसके सभी स्मार्टफोन्स में जैसे- आईक्यू 7, आईक्यू 7 लेजेंड, आईक्यू जेड3, आईक्यू जेड5 और आईक्यू 3 को भारत में दिसंबर से एंड्रॉयड 12 बीटा अपडेट शुरू करेगा. कंपनी द्वारा किए गए शेड्यूल के अनुसार, इस साल जारी किए गए डिवाइस दिसंबर के अंत से बीटा अपडेट करना शुरू कर देंगे. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा कि जैसा कि वादा किया गया था, हम यहां अपने हैशटेग एंड्रॉयड12 अपग्रेड रोलआउट टाइमलाइन के साथ हैं. अब आईक्यू और एंड्रॉयड12 के साथ सबसे अधिक व्यक्तिगत और सुरक्षित यूजर्स अनुभव प्राप्त करें.

यह भी पढ़ें: पेमेंट फीचर के साथ लॉन्च हुआ Nokia 225 4G, जानिए क्या है कीमत

अपडेट बैचिस में जारी किया जाएगा और सभी उल्लिखित डिवाइसों को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 के साथ लॉन्च किया गया था. ये कंपनी के कस्टम ओरिजिनओएस स्किन पर चल रहे हैं. एंड्रॉयड 12 अभी पिक्सेल 3, पिक्सेल 3ए, पिक्सेल 4, पिक्सेल 4ए, पिक्सेल 4ए 5जी, पिक्सेल 5 और पिक्सेल 5ए पर इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है. यह पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो पर भी लॉन्च होगा.

एंड्रॉयड 12 इस साल के अंत में सैमसंग गैलेक्सी, वनप्लस, ओप्पो, रीयलमी, टेक्नो, वीवो और शाओमी डिवाइस पर उपलब्ध होगा. एंड्रॉइड 12 में सबसे अधिक ध्यान देने योग्य विशेषता नई 'मटेरियल यू' डिजाइन है, जो यूजर्स को आपकी पसंद के अनुसार होम स्क्रीन के रूप को बदलने के लिए थोड़ा और गहराई में जाने की अनुमति देगा.

First Published : 26 Oct 2021, 08:04:54 AM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.