logo-image

धांसू पिक्चर क्वालिटी वाले स्मार्टफोन, कीमत सुन रह जाएंगे दंग!

Best Picture Quality With Low Price Smartphone: बहुत से यूजर्स गेमिंग के लिए बढ़िया स्मार्टफोन चाहते हैं तो कुछ यूजर्स को अच्छी क्वालिटी वाले कैमरे वाले स्मार्टफोन की तलाश होती है. जरूरतों के हिसाब से स्मार्टफोन के ढ़ेरों विकल्प आसानी से मिल जाते है

Updated on: 08 Jun 2022, 01:00 PM

highlights

  • बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के स्मार्टफोन का दाम 11 हजार से शुरू
  • मोटोरोला, सैमसंग और रेडमी जैसे ब्रांड के ऑप्शन हैं बाजार में मौजूद

नई दिल्ली:

Best Picture Quality With Low Price Smartphone: स्मार्टफोन हर यूजर की जरूरत है. हर यूजर की स्मार्टफोन को लेकर जरूरतें और डिमांड भी अलग- अलग रहती है. यही वजह है कि स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां अपने हर ग्राहक के लिए उनकी जरूरतों के हिसाब से मॉडल तैयार करती हैं. बहुत से यूजर्स गेमिंग के लिए बढ़िया स्मार्टफोन चाहते हैं तो कुछ यूजर्स को अच्छी क्वालिटी वाले कैमरे वाले स्मार्टफोन की तलाश होती है. जरूरतों के हिसाब से स्मार्टफोन के ढ़ेरों विकल्प आसानी से मिल जाते हैं लेकिन कम कीमत के साथ जरूरतें पूरी होना आसान नहीं होता. आज इस आर्टिकल में शानदार पिक्चर क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में भी आसानी से फिट हो जाएंगे. इस आर्टिकल में 15 हजार की कीमत में आने वाले स्मार्टफोन को शामिल किया गया है.

Redmi Note 10S
रेडमी एक जानामाना पॉपुलर ब्रांड है. रेडमी के स्मार्टफोन बहुत से यूजर्स इस्तेमाल करते हैं. कम बजट में बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए कंपनी रेडमी नोट 10S (Redmi Note 10S) को पेश करती है. रेडमी नोट 10S में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है. स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. कीमत की बात करें तो 13,999 रुपये में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Smartphone को लेकर कभी ना करें ये गलतियां वरना होगा नुकसान

Moto G-30
मोटो के स्मार्टफोन भी यूजर्स की पसंद में शामिल रहते हैं. बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए कंपनी मोटो जी- 30 (Moto G-30) को पेश करती है. स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. कीमत की बात करें तो 10,999 रुपये में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

Samsung galaxy m32
सैमसंग स्मार्टफोन लंबे समय से यूजर्स के दिलों में राज करते आए हैं. बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एम- 32 (Samsung galaxy m32) को पेश करती है. स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है. स्मार्टफोन में प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया गया है. दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है. सेल्फी क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. कीमत की बात करें तो 11,749 रुपये में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.