logo-image

आ रही है Apple की नई MacBook Pro

एयरपॉड प्रो भी लांच किया जाना है. इसकी बैटरी 6 घंटे तक लिस्निंग बैकअप देगी. इसे महज 5 मिनट चार्ज करके आप एक घंटे तक चला सकते हैं.

Updated on: 18 Oct 2021, 11:29 PM

highlights

  • कंपनी की साइट पर सामान की पूरी डिटेल
  • त्योहारी सीजन पर लोगों में दिख रही उत्सुकता
  • नये कलर और फीचर संग कंपनी की लांचिंग्स

नई दिल्ली :

एप्पल (Apple) की नई मैकबुक प्रो जल्द लांच की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसमें तमाम खासियत हैं. इसमें नया प्रोसेसर दिया गया है. वहीं, आपको बता दें कि IPhone 13 सीरीज लांच के बाद एक बार फिर से ऐपल का इवेंट है. इस इवेंट में कंपनी का नया मैकबुक प्रो लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा एयरपॉड प्रो भी लांच किया जाना है. इसकी बैटरी 6 घंटे तक लिस्निंग बैकअप देगी. इसे महज 5 मिनट चार्ज करके आप एक घंटे तक चला सकते हैं. इसकी कीमत 18,500 से ज्यादा बताई जा रही है. इसके अलावा यलो, आरेंज और ब्लू कलर में होमपैड मिनी का लॉंच किया गया है. यही नहीं, एपल म्यूजिक के तहत कंपनी ने एपल म्यूजिक के वॉयस सब्सक्रिप्शन सर्विस का एलान भी किया है. इसके तहत सिरी के जरिए एपल म्यूजिक को इंज्वाय कर सकते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः कभी भारत के 100 सबसे शक्तिशाली लोगों में था उम्रकैद की सजा पाने वाला रामरहीम

इन सभी गजेट्स को लेकर काफी डिमांड आने की उम्मीद है. कंपनी को उम्मीद है कि यह चीजें लोगों को काफी पसंद आएंगी. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इन सामानों की पूरी डिटेल दी है. यह सभी सामान पसीने और पानी से पूरी तरह सुरक्षित हैं. त्योहारी सीजन में एप्पल की यह शानदार पेशकश मानी जा रही है. हाल ही में दशहरा खत्म हुआ है और 4 नवंबर को दीवाली है, ऐसे में इन आइटम्स की सेल शानदार होने की उम्मीद है.