logo-image

भारत में भी आइफोन 13 का प्रोडक्शन करेगा एप्पल, जल्द होगी शुरुआत

Apple iphone 13 In India: भारत में एप्पल के आइफोन 13 (apple iphone 13) को लेकर ग्राहकों की मांग पिछले काफी समय से तेज है. ऐसे में एप्पल (Apple) अब प्रोडक्शन बढ़ाने के लिए भारत में भी एप्पल 13 Apple (apple iphone 13) को बनाएगा.

Updated on: 11 Apr 2022, 02:45 PM

highlights

  • apple iphone 13 भारतीय ग्राहकों का लोकप्रिय मॉडल है
  • Apple भारत में जल्द अपना खुद का रिटेल स्टोर भी खोलेगा

नई दिल्ली:

Apple iphone 13 In India: एप्पल (Apple) कंपनी के गैजेट्स पंसद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. एप्पल (Apple) बहुत जल्द भारत में अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल आईफोन 13 स्मार्टफोन (apple iphone 13) का प्रोडक्शन शुरू करने वाला है. भारत में एप्पल के आइफोन 13 (apple iphone 13) को लेकर ग्राहकों की मांग पिछले काफी समय से तेज है. ऐसे में एप्पल (Apple) अब प्रोडक्शन बढ़ाने के लिए भारत में भी एप्पल 13 Apple (apple iphone 13) को बनाएगा.

यह भी पढ़ेंः हो जाइए तैयार! Infinix Hot 11 2022 का अब नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार

आईएएनएस को दिए एक बयान के अनुसार "इसके सुंदर डिजाइन, शानदार फोटो और वीडियो के लिए उन्नत कैमरा सिस्टम और ए15 बायोनिक चिप के अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ हम आईफोन 13 को बनाना शुरू करने के लिए उत्साहित हैं. यह हमारे स्थानीय ग्राहकों के लिए है."बता दें लोकप्रिय टेक कंपनी एप्पल (Apple)  ने अपने बेहतरीन आईफोन्स में आईफोन 11, आईफोन 12 को पेश किया है.

वहीं अब आईफोन 13 (apple iphone 13) भी इस कड़ी में शामिल हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल (Apple) को 20 प्रतिशत बिक्री में लगभग 17 प्रतिशत ब्रिकी की आय आईफोन 13 (apple iphone 13) से होती है. यही वजह है कि एप्पल (Apple) भारत में आईफोन 13 का प्रोडक्शन शुरू करने जा रहा है. इसी के साथ जल्द ही एप्पल (Apple) भारत में अपना खुद का रिटेल स्टोर भी खोलेगा.