logo-image

AirPods Pro का खास होगा नया अंदाज लेकिन नहीं मिलेंगे ये दो फीचर्स

AirPods Pro Update: एप्पल अपने ग्राहकों के लिए Apple Watch 8 और AirPods Pro लॉन्च करने की तैयारियों में है. इसी कड़ी में AirPods Pro को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

Updated on: 05 Jul 2022, 12:49 PM

highlights

  • AirPods Pro को साल 2019 में किया गया था पेश
  • बेहतर ऑडियो क्वालिटी फीचर्स के साथ पेश होगा अब

नई दिल्ली:

AirPods Pro Update: पॉपुलर कंपनी एप्पल अपने ग्राहकों के लिए बहुत जल्द iPhone 14 सीरीज के तहत खास गैजेट्स को पेश करने जा रही है. एप्पल अपने ग्राहकों के लिए Apple Watch 8 और AirPods Pro लॉन्च करने की तैयारियों में है. इसी कड़ी में AirPods Pro को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. अगर आप भी एप्पल के ईयरफोन्स के लॉन्च होने का इंतजार कर रहें हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. दरअसल एप्पल के विश्लेषक मार्क गुरमन ने जानकारी दी है कि नए गैजेट में हार्ट रेट या बॉडी टेम्प्रेचर सेंसर की सुविधा नहीं शामिल की गई है.

इस साल नहीं मिलेंगे ये दो फीचर्स 
ये खबर एप्पल के ग्राहकों को थोड़ा मायूस कर सकती है. लंबे समय से इन दो फीचर्स के नए  AirPods Pro के साथ मिलने की बातें की जा रहीं थी. वहीं अब स्थिति साफ हो गई है, हालांकि माना जा रहा है कि कंपनी इन दो फीचर्स को बाद में पेश कर सकती है. लेकिन इस साल लॉन्च होने वाले डिवाइस में ग्राहकों को ये दो फीचर्स नहीं मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः 10 हजार से कम कीमत पर पाउरफुल Smartphones! लुक्स के ही हो जाएंगे कायल!

लॉन्च होगा  AirPods Pro का खास अवतार
साल 2019 में कंपनी ने AirPods Pro को पेश किया था. वहीं इस साल कंपनी इस डिवाइस में कुछ बदलावों के साथ अपडेट कर रही है. माना जा रहा है AirPods Pro में कंपनी ने बेहतर ऑडियो क्वालिटी, नॉइज-कैंसलेशन और स्पैटियल ऑडियो जैसे शानदार फीचर्स शामिल किए गए हैं. जबकि हेल्थ हार्ट रेट या बॉडी टेम्प्रेचर सेंसर की सुविधा फिलहाल नहीं मिलेगी.