logo-image

Apple का तोहफा: Iphone 15, Apple Watch Ultra सहित अन्य प्रोडक्ट जल्द होंगे लॅान्च

Apple इस साल सितंबर महीने तक iPhone 15, और तीन नई Apple स्मार्टवॉच मार्केट में उतार सकता है. इसके साथ-साथ तीन नए वियरेबल्स भी लॅान्च हो सकते हैं...

Updated on: 26 Jun 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Worldwide Developers Conference (WWDC 2023) में Apple ने हाल ही में अपने पहले मिक्सड रियलिटी हेडसेट Apple Vision Pro को की घोषणा की थी, जिसके बाद अब खबर है कि Apple इस साल सितंबर महीने तक iPhone 15, और तीन नई Apple स्मार्टवॉच मार्केट में उतार सकता है. इसमें दो ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 मॉडल और एक ऐप्पल वॉच अल्ट्रा की 2nd जनरेशन लॅान्च हो सकती है. वहीं मैक लाइनअप और आईपैड प्रो सीरीज़ के बाद में लॅान्च होने की खबर. वहीं 30 इंच से अधिक स्क्रीन साइज वाला एक बिल्कुल नया iMac मॉडल भी जल्द ही ग्रोहकों के लिए मार्केट में आ सकता है...

कुछ मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐप्पल iPhone 15 के साथ-साथ तीन नए वियरेबल्स लॅान्च कर सकता है. वहीं इस साल के सितंबर महीने में दो Apple वॉच सीरीज़ 9 मॉडल कोडनेम N207 और N208 और कोडनेम N210 के साथ Apple वॉच अल्ट्रा का एक अपडेटेड संस्करण मार्केट में एंटर कर सकता है. हालांकि अबतक इनके फीर्चस के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- Ducati Panigale V4R: भारत में लॉन्च हुई नई सुपरबाइक... इतनी कीमत में ऐसे फीचर्स!

वहीं इस साल के आखिर तक Apple M3-powered 13-inch MacBook Pro भी पेश कर सकता है. वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक एम3 प्रो और ‌एम3‌ मैक्स चिप्स के साथ 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल को भी आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा भी Apple 24-इंच स्क्रीन वाले नए iMacs को भी ला सकता है. खबर के मुताबिक Apple 30 इंच से बड़े स्क्रीन आकार वाले बिल्कुल नए iMac मॉडल पर भी काम कर रहा है. 

इसके अलावा Apple कोडनेम J613 और J615 वाले नए मैकबुक एयर मॉडल तैयार कर रहा है, जिसके अनुसार कोडनेम J717 और J720 के साथ OLED स्क्रीन वाले iPad Pro मॉडल और एक अपडेटेड iPad Air (कोडनेम J507) भी बाद में आधिकारिक लॅान्च कर दिए जाएंगे.