News Nation Logo
Banner

एप्पल कंपनी अपने आईफोन्स में इन खास बदलावों की बना रही योजना

प्रसिद्ध एप्पल विशेषज्ञ और प्रीडिक्टर मिंग-ची कुओ के मुताबिक, 6.5 इंच और 5.8 इंच वाले ओलेड आईफोन्स के अगले कैमरे को 7 मेगापिक्सल से अपग्रेड कर 12 मेगापिक्सल का बनाया जाएगा.

IANS | Updated on: 21 Apr 2019, 06:48:16 PM
एप्पल अपने आईफोन्स में करेगा बदलाव

एप्पल अपने आईफोन्स में करेगा बदलाव

नई दिल्ली:

एप्पल अपने आईफोन्स के कैमरा रेजोल्यूशन और सेटअप को अपग्रेड करने की योजना बना रही है, जिस पर से अगले साल परदा उठाया जाएगा. प्रसिद्ध एप्पल विशेषज्ञ और प्रीडिक्टर मिंग-ची कुओ के मुताबिक, 6.5 इंच और 5.8 इंच वाले ओलेड आईफोन्स के अगले कैमरे को 7 मेगापिक्सल से अपग्रेड कर 12 मेगापिक्सल का बनाया जाएगा. वहीं, ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ सुपर वाइड 12 मेगापिक्सल का लेंस लगाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-अब आप नहीं यूज कर पाएंगे WhatsApp की पुरानी Emojis, व्हाट्सएप ने किए ये बदलाव

9टी5 मैक की रिपोर्ट में शनिवार को बताया गया कि सुपर वाइड और अगले कैमरा के लेंसों को काले रंग से रंगा जाएगा, ताकि वे आसपास के बेजल के साथ एकरूप नजर आएंगे. इससे नए लेंसों का दिखना बहुत मुश्किल होगा. साथ ही फोन की लुक भी पहले से बेहतर नजर आएगी.

रिपोर्ट में कहा गया कि नए अगले कैमरों को सभी तीन नए 2019 आईफोन्स में शामिल किया जाएगा, जिनके नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है. एप्पल द्वारा सितंबर में पतझड़ के मौसम में नए आईफोन्स के नाम की आधिकारिक घोषणा करने की उम्मीद है.

First Published : 21 Apr 2019, 06:46:50 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो