logo-image

2022 की तीसरी तिमाही में लांच हो सकते हैं एयरपॉड्स प्रो 2

टेक दिग्गज एप्पल अपने एयरपॉड्स प्रो का अगला संस्करण 2022 की तीसरी तिमाही में लांच कर सकती है. एप्पल इनसाइडर के अनुसार एयरपोड्स प्रो को अक्टूबर 2019 में लांच हुए दो साल हो चुके हैं.

Updated on: 13 Nov 2021, 10:07 AM

highlights

  • एयरपॉड्स प्रो का संस्करण 2022 की तीसरी तिमाही में
  • मूल एयरपोड्स प्रो के बाद से कुछ डिजाइन परिवर्तन 

सैन फ्रांसिस्को:

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज एप्पल अपने एयरपॉड्स प्रो का अगला संस्करण 2022 की तीसरी तिमाही में लांच कर सकती है. एप्पल इनसाइडर के अनुसार एयरपोड्स प्रो को अक्टूबर 2019 में लांच हुए दो साल हो चुके हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि विश्लेषक मिंग-ची कू की पिछली अफवाहों में कहा गया है कि 'एयरपॉड्स प्रो 2' को 2022 की शुरुआत में जारी किया जाएगा. अब  हालांकि एक नई रिपोर्ट ने इसे 2022 की तीसरी तिमाही में वापस धकेल दिया है. एक प्रमुख ट्विटर उपयोगकर्ता ने संशोधित समय सीमा पोस्ट की है जिसमें एकमात्र विवरण 2022 की तीसरी तिमाही में परिवर्तन है.

ईयरबड्स की तस्वीरें लीक
हालांकि इस ट्वीट को सबसे पहले मैकरियूमर्स द्वारा देखा गया था और उपयोगकर्ता ने कथित तौर पर प्रकाशन को बताया कि स्रोत सीधे आपूर्ति श्रृंखला से आता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह दावा हाल ही के एक दावे का अनुसरण करता है, जिसमें आगामी ईयरबड्स की लीक हुई तस्वीरों को दिखाने का दावा किया गया था. मूल एयरपोड्स प्रो के बाद से कुछ डिजाइन परिवर्तन दिखाती हैं, जबकि अन्य पिछली रिपोटरें ने दावा किया है कि एप्पल स्टेम को कम करेगा.

एप्पल ने विंडोज 13 के लिए जारी किया आईक्लाउड
क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्पल ने कुछ उल्लेखनीय अपडेट के साथ विंडोज 13 के लिए आईक्लाउड जारी किया है. मैकरूमार्स की रिपोर्ट के अनुसार, लेटेस्ट अपडेट प्रोरेस वीडियो के साथ-साथ प्रोरॉ फोटो के लिए सपोर्ट करता है. यह अब आईक्लाउड पासवर्ड ऐप के साथ मजबूत पासवर्ड जेनरेशन को भी सपोर्ट करेगा. अब आईक्लाउड ड्राइव से शेयर की गई फाइल या फोल्डर के सभी प्रतिभागी अब लोगों को जोड़ने या हटाने में भी सक्षम हैं. यूजर्स अब माइक्रोसॉफ्ट स्टोर या एप्पल सपोर्ट वेबसाइट के माध्यम से विंडोज 13 के लिए आईक्लाउड को डाउनलोड या अपडेट कर सकते हैं.