logo-image

Apple जल्द ला सकता है किफायती iPad और मिनी आईपैड

एप्पल (Apple) के विख्यात विश्लेषक मिंग-ची कू ने दावा किया है कि आईफोन (iPhone) निर्माता एक किफायती 10.8-इंच आईपैड तैयार कर रहा है, जो इस साल की दूसरी छमाही में आ सकता है.

Updated on: 16 May 2020, 01:23 PM

नई दिल्ली:

एप्पल (Apple) के विख्यात विश्लेषक मिंग-ची कू ने दावा किया है कि आईफोन (iPhone) निर्माता एक किफायती 10.8-इंच आईपैड तैयार कर रहा है, जो इस साल की दूसरी छमाही में आ सकता है. इसके साथ ही 8.5 और नौ इंच के बीच एक नया मिनी आकार का आईपैड (iPad) 2021 की पहली छमाही में लॉन्च हो सकता है. कू ने कहा कि यह दो नए आईपैड मॉडल आईफोन एसई की उत्पाद रणनीति का अनुसरण करेंगे, जिसका अर्थ है सस्ती कीमत.

मिंग-ची कू ने कहा, हम अनुमान लगा रहे हैं कि एप्पल का नया 10.8 इंच आईपैड और 8.5 से नौ इंच का आईपैड मिनी मॉडल जल्द लॉन्च किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: भारत में 19990 रुपये कीमत के साथ Huawei Y9s लॉन्च

कू के अनुसार, एप्पल 2020 में जल्द से जल्द एप्पल ग्लॉसेज भी मार्केट में उतार देगा. मैकरूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ग्लॉसेज हाई रिजोल्यूशन से लैसा होगा. इसके साथ ही यह नए आईफोन को पतला और हल्का बना देगा. उम्मीद है कि यह नया ग्लॉस नए आईओएस के स्मार्टफोन में इनबिल्ड किया जाएगा. इन ग्लॉस को बनाने की प्रक्रिया काफी बड़ी और इसमें अधिक खर्चा भी आता है, क्योंकि इसमें मल्टी लेयर होंगे. इससे यूजर्स को एमआर और एआर अनुभव मिल सकेगा.