News Nation Logo
Banner

Apple ने शुरू किया Trade In प्रोग्राम, एक्‍सचेंज ऑफर में खरीदें नया iPhone, पाएं हजारों का डिस्‍काउंट

भारत में Apple का ऑनलाइन स्टोर शुरू हो चुका है, जहां से आप एप्‍पल के प्रोडक्ट्स ख़रीद सकते हैं. ऑनलाइन स्टोर से आपको कई तरह के फ़ायदे मिल सकते हैं. Apple Trade In प्रोग्राम से पुराने स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज कर नया iPhone ले सकते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 25 Sep 2020, 06:11:28 AM
apple

Apple ने शुरू किया Trade In प्रोग्राम,एक्‍सचेंज ऑफर में लें नया iPhone (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारत में Apple का ऑनलाइन स्टोर शुरू हो चुका है, जहां से आप एप्‍पल के प्रोडक्ट्स ख़रीद सकते हैं. ऑनलाइन स्टोर से आपको कई तरह के फ़ायदे मिल सकते हैं. Apple Trade In प्रोग्राम से पुराने स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज कर नया iPhone ले सकते हैं और कंपनी की वेबसाइट पर स्मार्टफ़ोन की लिस्ट भी देख सकते हैं. यहां पुराने iPhone को एक्सचेंज कर आप 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. दूसरी ओर, एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स एक्सचेंज करके मैक्सिमम 23,020 रुपये तक का डिस्काउंट आप पा सकते हैं. अगर आप Galaxy S9 एक्सचेंज करते हैं तो 13,140 रुपये का ट्रेड इन वैल्यू मिल सकता है. इसी तरह पुराने iPhone 7 का ट्रेड इन वैल्यू 12,000 रुपये रखा गया है.

एक्‍सचेंज ऑफर का लाभ पाने के लिए आप Apple India की वेबसाइट पर जाएं. वहां iPhone Buy के ऑप्शन पर टैप करें. पुराने फोन की डीटेल्स दर्ज करने के बाद इंस्टैंट क्रेडिट अप्लाई करने के बाद नए आईफोन की कीमत दिखेगी.

इसके बाद ट्रेड इन के लिए स्मार्टफ़ोन तैयार करने का ऑप्‍शन आएगा. फ़ोन आपके लोकेशन पर डिलीवर होने आएगा तब आपको पुराना फ़ोन देना है. आपके फोन का ऑन द स्पॉट टेस्ट होगा और कंडीशन की जांच के बाद आपको नया फ़ोन दे दिया जाएगा.

iPhone के लिए ट्रेड इन प्रोग्राम में iPhone XS Max से लेकर iPhone 5S तक एलिजिबल हैं. iPhone 5S की वैल्यू 3,000 रुपये है.

First Published : 24 Sep 2020, 07:48:21 PM

For all the Latest Gadgets News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो