logo-image

जल्द मार्केट में तहलका मचाएगा Apple iPhone SE 2, जानें कब होगा लॉन्च

Apple iPhone SE 2: Apple iPhones के दीवानों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें बहुत समय से चर्चा थी कि Apple अपने अफोर्डेबल डिवाइस को मार्केट में उतारने की तैयारी कर रहा है

Updated on: 18 Feb 2020, 08:21 PM

नई दिल्ली:

Apple iPhone SE 2: Apple iPhones के दीवानों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बता दें बहुत समय से चर्चा थी कि Apple अपने अफोर्डेबल डिवाइस को मार्केट में उतारने की तैयारी कर रहा है. इसका मतलब है कि अब आप Apple iPhone को आसानी से अपने बजट में खरीद सकते हैं. लीक हुई खबर में मुताबिक कंपनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस iPhone SE 2 के लिए ट्रायल प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. और जल्द ही यह बाजार में उतारा जाएगा.

यहां पढ़ें: पावर बैंक खरीदते समय इन 7 बातों का रखें ख्याल, रहेंगे फायदे में

अब यूजर्स को iPhone SE 2 के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. iPhone SE 2 के लॉन्च और सेल्स से जुड़ी जानकारियां भी सामने आई हैं. कयास यह लगाए जा रहे हैं कि iPhone SE 2 को 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. सामने आई जानकारी के मुताबिक iPhone SE 2 को iPhone 9 के नाम से मार्केट में उतारा जा सकता है.

कंपनी iPhone SE 2 को iPhone SE की तरह ही कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है. इसमें 4.7 इंच का इलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा यह A13 बायोनिक चिपसेट से लैस होगा.

यहां पढ़ें: गूगल ने सुरक्षा कारणों से से इस जाने-माने Messaging APP को प्लेस्टोर से हटाया

 मिली जानकारी के मुताबिक iPhone SE 2 को दो स्टोरेज मॉडल में पेश किया जा सकता है. एक मॉडल में 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगी. जबकि इसके दूसरे वेरिएंट में 3GBरैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. iPhone SE 2 की कीमत $399 यानी 28000 रुपये हो सकती है.