logo-image

iphone 14 की पहली तस्वीर में दिखा धांसू लुक, आप भी हो जाएंगे फिदा

Apple iphone 14 Series Look Revealed: आईफोन के दीवाने हैं तो यह खबर आपको खुश करने वाली है. एप्पल इस साल अपने चार शानदार मॉडल को ग्राहकों को पेश करने जा रहा है. जिनमें iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max मॉडल शामिल रहेंगे.

Updated on: 12 May 2022, 04:12 PM

highlights

  • मिनी की जगह आएंगे अब मैक्स मॉडल
  • आईफोन 14 मॉडल में नॉच स्क्रीन नहीं मिलेगी

नई दिल्ली:

Apple iphone 14 Series Look Revealed: आईफोन के दीवाने हैं तो यह खबर आपको खुश करने वाली है. एप्पल इस साल अपने चार शानदार मॉडल को ग्राहकों को पेश करने जा रहा है. जिनमें iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max मॉडल शामिल रहेंगे. एप्पल के इन शानदार आईफोन का लुक लीक हो चुका है. iphone 14 की पहली तस्वीरें सामने आते ही ग्राहक इसके डिजाइन के कायल हो रहे हैं. लंबे समय से आईफोन 14 का इंतजार कर रहे ग्राहकों को अब जाकर उनके पसंदीदा फोन की पहली तस्वीरें देखने को मिली है. iphone 14 ना सिर्फ कीमत को लेकर चर्चा में बना हुआ बल्कि इसके फीचर्स भी ग्राहकों को दीवाना बना रहे हैं. माना जा रहा है कि एप्पल के नए शानदार मॉडल बहुत जल्द बाजार में एंट्री मारने वाले हैं.

टिपस्टर के हवाले से खबर मिली है कि भारतीय बाजारों में एप्पल के iphone 14 की कीमत करीब 61 हजार के आसपास हो सकती है. वहीं आईफोन 14 मैक्स की कीमत 70 हजार के आसपास मानी जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Smartphone में मर- मर के चलता है इंटरनेट, नेटवर्क भी पूरे! ये धांसू ट्रिक आएगी काम

डिजाइन और डिस्प्ले को लेकर खबरें है कि iphone 14 प्रो बड़ी डिसप्ले के साथ पेश हो सकता है. जानकारों का मानना है कि iphone 14 मॉडल में नॉच स्क्रीन नहीं मिलेगी. वहीं इस बार मिनी मॉडल की जगह मैक्स मॉडल भी देखने को मिल सकता है. एप्पल की ओर से फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

टिपस्टर का दावा है कि एप्पल नए आईफोन 14 प्रो मॉडल को नए कलर गोल्डन में पेश कर सकता है.