logo-image

Apple iPhone 12, iPhone 12 Pro की साउंड समस्या फ्री में होगी ठीक

Apple उपयुक्त डिवाइस मालिकों को चुनने के लिए तीन विकल्प दे रहा है और नोट करता है कि किसी भी रिपेयर कार्य को वास्तव में शुरू करने से पहले प्रभावित उपकरणों की जांच की जाएगी.

Updated on: 23 Nov 2021, 03:38 PM

highlights

  • सिर्फ आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो वैरिएंट में आ रही है समस्या
  • नजदीक के एप्पल स्टोर पर सर्विस अपॉइंटमेंट लिया जा सकता है

नई दिल्ली:

एप्पल (Apple) ने घोषणा की है कि वह आईफोन 12 (Apple iPhone 12) और आईफोन 12 प्रो (Apple iPhone 12 Pro) मॉडल की मुफ्त में रिपेयर करेगा, जो साउंड की समस्या से जूझ रहे हैं. एक नए बुलेटिन में, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने कहा कि आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो का 'बहुत छोटा प्रतिशत' रिसीवर के साथ समस्याओं का सामना कर रहा है. अभी तक, यह समस्या केवल आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो वैरिएंट में आ रही है, न कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स में. ऐप्पल उपयुक्त डिवाइस मालिकों को चुनने के लिए तीन विकल्प दे रहा है और नोट करता है कि किसी भी रिपेयर कार्य को वास्तव में शुरू करने से पहले प्रभावित उपकरणों की जांच की जाएगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी फोन मुफ्त रिपेयर कार्यक्रम के लिए योग्य हैं.

यह भी पढ़ें: Xiaomi स्मार्टफोन्स को लेकर उठाने जा रहा है यह बड़ा कदम

विकल्पों में एक अधिकृत एप्पल (Apple) सेवा प्रदाता खोजना शामिल है. कोई पास के एप्पल स्टोर (Apple Store) पर सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकता है. अंत में, यूजर्स सीधे ऐप्पल की सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं ताकि आईफोन ब्रांड को मेल करने की व्यवस्था की जा सके.

सभी तीन विकल्प आपको अपनी ऐप्पल आईडी भी टाइप करने के लिए कहेंगे और कंपनी ने यूजर्स से 'अपने आईफोन, आईपैड, या आईपॉड टच को सेवा के लिए तैयार करने' के लिए भी कहा है.