logo-image

Apple ने जारी किया नया अपडेट, मिलेगी ये बड़ी सुविधा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार यानी 14 मार्च 2022 को Apple ने नया अपडेट आईओएस 15.4 जारी किया है. नए अपडेट में आईफोन के लिए कई अन्य फीचर को भी शामिल किया गया है.

Updated on: 15 Mar 2022, 03:09 PM

highlights

  • 14 मार्च को Apple ने नया अपडेट आईओएस 15.4 जारी किया 
  • फेस आईडी के माध्यम से एप्पल आईफोन को अनलॉक कर सकेंगे

नई दिल्ली:

अगर आप एप्पल स्मार्टफोन (Apple iPhone) का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Apple iPhone का इस्तेमाल करने वालों के लिए कंपनी ने एक सॉफ्टवेयर अपडेट (Software Updates) को जारी किया है. इस सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए आईफोन यूजर्स (iPhone Users) को नई सुविधा मिलने जा रही है. यूजर्स को नए सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए यह सुविधा मिलेगी की वे चेहरे पर मास्क पहने रखते हुए भी डिवाइस को अनलॉक करने में सक्षम होंगे.

यह भी पढ़ें: 6,500 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ ये शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स भी हैं धांसू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार यानी 14 मार्च 2022 को Apple ने नया अपडेट आईओएस 15.4 जारी किया है. नए अपडेट में आईफोन के लिए कई अन्य फीचर को भी शामिल किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल से मिली जानकारी के अनुसार यूजर्स नए फीचर के जरिए मास्क पहने हुए भी फेस आईडी के माध्यम से एप्पल आईफोन को अनलॉक कर सकेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूजर्स को डिवाइस को अपडेट करने पर वेलकम स्क्रीन पर मास्क के साथ फेस आईडी को इस्तेमाल करने का विकल्प मिलेगा.