logo-image

Amazon Wow Salary Days: 5 अक्टूबर तक आधी कीमत में खरीदें टीवी, फ्रिज और एयर कंडीशन

अगर आप होम अप्‍लाएंसेज खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है. अमेजन पर WoW सैलरी डेज सेल की शुरुआत हो गई है और यह 5 अक्‍टूबर तक रहेगा. 5 अक्‍टूबर तक आप इस सेल के दौरान होम अप्लयांसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स आदि पर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

Updated on: 02 Oct 2020, 05:50 PM

नई दिल्ली:

अगर आप होम अप्‍लाएंसेज खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है. अमेजन (Amazon) पर WoW सैलरी डेज सेल की शुरुआत हो गई है और यह 5 अक्‍टूबर तक रहेगा. 5 अक्‍टूबर तक आप इस सेल के दौरान होम अप्लयांसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर आदि पर बेहतरीन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. सेल में No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इस सेल में आप LG, Bosch, Bajaj, Bose, Sony, Dell, Mi Android TVs, Hometown, Duroflex, Sleepwell आदि के प्रोडक्ट्स खरीदकर बड़ी बचत कर सकते हैं. आइए जानते हैं ऑफरों की खास बातें :

HSBC क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से WoW Salary Days सेल में आप EMI के जरिए शॉपिंग कर सकते हैं और 10% इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही, 10 हजार रुपये की शॉपिंग पर 1,500 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. सेल में लार्ज अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इस सेल में तोशिबा और फॉक्सस्कार जैसे ब्रैंड्स की हालिया लॉन्च हुई वॉशिंग मशीन भी उपलब्ध हैं और इनकी शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है.

रेफ्रिजरेटर पर 35% तक, वोटलास, डैकिन, एलजी, गोदरेज और सान्यो समेत कई दूसरे ब्रैंड्स के AC पर 40% तक, TV पर 30% तक और 4K टीवी पर भी 30% तक छूट आपको मिल सकती है. बोट, JBL, MI और दूसरे साउंडबार्स पर 30% तक की छूट के साथ टॉप ब्रैंड्स के स्पीकर्स और हेडफोन्स पर आप 50% तक छूट का लाभ उठा सकते हैं.

कंप्यूटिंग डिवाइस और एक्सेसरीज पर आप 50% तक डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं. गेमिंग पर 40%, लैपटॉप पर 35% और स्मार्टवॉच और हार्ड ड्राइव व SSD पर 40% की छूट पाने का भी आपके लिए शानदार मौका है. तो देर किस बात की, कर डालिए खरीदारी और बचाइए पैसे.