logo-image

अमेजन ने किया 'मेगा सैलेरी डेज' सेल का ऐलान, नए साल पर होगा लांच

नए साल के स्वागत में अमेजन डॉट इन ने मंगलवार को मेगा सैलरी डेज का ऐलान किया है, जिसके तहत टीवी, फर्नीचर, होम एप्लायंसेज, स्पोर्ट्स, ऑटो प्रोडक्ट्स, खिलौने सहित कई चीजों पर भारी छूट दी जाएगी.

Updated on: 30 Dec 2020, 06:19 AM

नई दिल्ली:

नए साल के स्वागत में अमेजन डॉट इन ने मंगलवार को मेगा सैलरी डेज का ऐलान किया है, जिसके तहत टीवी, फर्नीचर, होम एप्लायंसेज, स्पोर्ट्स, ऑटो प्रोडक्ट्स, खिलौने सहित कई चीजों पर भारी छूट दी जाएगी. अमेजन पर ग्राहक 1 जनवरी से 3 जनवरी के बीच आकर्षक कीमतों पर अपने पसंदीदा ब्रांड और उत्पादों का चुनाव कर सकेंगे.

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि अमेजन डॉट इन पर मेगा सैलरी डेज के दौरान ग्राहक सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, आईएफबह, गोदरेज सहित कई बड़े ब्रांड्स के महंगे उत्पादों पर भारी बचत कर सकते हैं. होमटाउन, कॉयरफिट, स्लीपवेल के अलावा बोट, सोनी, जेबीएल पर भी छूट दी जाएगी.

सेल में बड़े उपकरणों पर 40 प्रतिशत, सबसे अधिक बिकने वाली वाशिंग मशीनों पर 35 प्रतिशत और एयर कंडीनशर्स पर भी 35 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी.

इनके अलावा, माइक्रोवेव पर भी ग्राहक 40 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले पाएंगे और टीवी सेट पर भी 30 प्रतिशत तक की छूट रहेगी.

बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत यानि कि 1,250 रुपये तक की तत्काल छूट मिलेगी और ईएमआई लेनदेन पर 1500 रुपये तक की छूट मिलेगी.