logo-image

जल्द आ रही है Amazfit GTS 2 Mini स्मार्टवॉच, पावरफुल फीचर्स से जीत लेगी दिल

Amazfit GTS 2 Mini Latest Update: अमेजफिट (Amazfit) ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है कि Amazfit GTS 2 Mini के लेटेस्ट वर्जन को 11 अप्रैल को लॉन्च कर दिया जाएगा. यूजर इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म एमेजॉन (Amazon) से खरीद पाएंगे.

Updated on: 08 Apr 2022, 03:21 PM

highlights

  • Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन के साथ 220mAh की बैटरी मिलती  है
  • स्मार्टवॉच में PPG ऑप्टिकल सेंसर का हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स मिलते हैं

नई दिल्ली:

Amazfit GTS 2 Mini Latest Update: साल 2020 में लॉन्च होने वाले Amazfit GTS 2 Mini स्मार्टवॉच का लेटेस्ट वर्जन जल्द आ रहा है. अमेजफिट (Amazfit) ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है कि Amazfit GTS 2 Mini के लेटेस्ट वर्जन को 11 अप्रैल को लॉन्च कर दिया जाएगा. यूजर इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म एमेजॉन (Amazon) से खरीद पाएंगे. आइए जानते हैं लॉन्च होने वाली इस स्मार्टवॉच में क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे. 

यह भी पढ़ेंः कूल लुक वाला Realme C35 का दमदार स्मार्टफोन सिर्फ 549 रुपये में! फटाफट करें ये है डील

स्मार्टवॉच Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन में 1.55 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. कीमत की बात करें तो Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन की कीमत 5,999 रुपये रखी गयी है. 11 अप्रैल को एमेजॉन से इस स्मार्टवॉच को 4,999 रुपये में खरीदना का मौका मिलेगा. यह एक किफायती कीमत में आने वाली स्मार्टवॉच है जिसमें हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स मिलते हैं. इस स्मार्टवॉच में PPG ऑप्टिकल सेंसर, Huami BioTracker 2, 24x7 हर्ट रेट मॉनिटर और SpO2 सेंसरम जैसे हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स मिलते हैं. 

यह भी पढ़ेंः TATA का ये ऐप भी उतरेगा अब रेस में, Amazon, Paytm को बड़ी टक्कर

स्मार्टवॉच को तीन रंगों में खरीदना का विकल्प मिलेगा. यूजर ब्रिज ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक और ब्लैक जैसे रंगों में स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं.वाटर रेसिस्टेंट के लिए स्मार्टवॉच को 5ATM रेटिंग दी गई है. Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन के साथ 220mAh की बैटरी 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ मिलेगी.