logo-image

टेबलेट के बाद Oppo ने किया Enco X2 ईयरबड्स लॉन्च, 20 घंटे का देता है पॉवर बैकप

हालही में ओप्पो ने पहला टेबलेट लॉन्च किया जो काफी ज्यादा ग्राहकों के लिए पॉकेट फ्रेंडली और बेहतरीन फीचर्स के साथ है.

Updated on: 20 Jul 2022, 10:30 AM

New Delhi:

अपने ग्राहकों के लिए टेबलेट स्मार्टफोन निकालती रहती है. हालही में ओप्पो ने पहला टेबलेट लॉन्च किया जो काफी ज्यादा ग्राहकों के लिए पॉकेट फ्रेंडली और बेहतरीन फीचर्स के साथ है. ओप्पो ने फ्लैगशिप ईयरबड्स Oppo Enco X2 TWS को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया है.  Oppo Reno 8 सीरीज के तहत Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro को भी भारतीय मार्केट में उतारा है. Oppo Enco X2 TWS में 11mm के ऑडियो ड्राइवर के साथ ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट दिया गया है. आइये जानते हैं ओप्पो के एअरबुद्स के बारे में. 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy M13 5G: लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत और फीचर्स सुन दिल होगा बाग-बाग

Oppo Enco X2 TWS के Specifications

Oppo Enco X2 TWS में 11mm के डायनामिक ऑडियो ड्राइवर दिया गया हैं.
Oppo Enco X2 ईयरबड्स इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं और इसमें तीन माइक्रोफोन मिलते हैं.
Oppo Enco X2 TWS में ब्लूटूथ 5.2, Dolby binaural रिकॉर्डिंग, LHDC 4.0, एडवास्ड ऑडियो कोडिंग (AAC) का सपोर्ट दिया गया है.
ओप्पो की तरफ से आने वाली फ्लैगशिप ईयरबड्स Oppo Enco X2 TWS में 45dB की एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) और 4000Hz की अल्ट्रावाइड फ्रीक्वेंसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

Oppo Enco X2 TWS के प्रत्येक बड्स में 57mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 566mAh की बैटरी मिलती है. इन earbuds को एक बार के चार्ज करने पर 5 घंटे तक यूज किया जा सकता है. जानकारों के मुताबिक कम्पनी का दवा है कि ये एअरबुद्स 20 घंटे का बैजाप भी देते हैं. Oppo Enco X2 TWS को 10,999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है.  ब्लैक और वाइट कलर में 25 जुलाई को बाजार में उतरेंगे. 

यह भी पढ़ें- IGI एयरपोर्ट पर स्कैनर की पकड़ में आएगा छुपा हुआ सामान! शरीर के अंदर भी छुपाना मुश्किल