logo-image

Affordable Smartphone: 9 हजार रुपये कर लीजिए खर्च, धांसू स्मार्टफोन होगा सीधे जेब में 

Affordable Smartphone

Updated on: 14 Nov 2022, 01:28 PM

नई दिल्ली:

Affordable Smartphone: एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन बजट की वजह से कुछ प्लान नहीं कर पा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिख रहे हैं. बाजार में आपको 9 हजार रुपये से कम कीमत पर भी बढ़िया स्मार्टफोन मिल जाता है. इस रेंज में आप रियल मी, सैमसंग और मोटोरोला जैसे पॉपुलर ब्रांड के स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस आर्टिकल में आपको मात्र 9000 रुपये से कम कीमत पर आने वाले ऐसे ही कुछ मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आप कम कीमत के बावजूद अच्छे फीचर पा सकते हैं.

realme narzo 50i Prime

सबसे पहले बात रियलमी के सस्ते मॉडल नारजो 50आई प्राइम की कर लेते हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत आपके बजट में हो सकती है. ऑनलाइन स्टोर से इस स्मार्टफोन को 8 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. यह कीमत 3 GB RAM +32 GB स्टोरेज वैरिएंट की है. इस स्मार्टफोन को दो रंगों मिंट ग्रीन और गहरे नीले रंग में मौजूद है. खास बात है कि स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है

Samsung Galaxy A03 Core

इसके अलावा सैमसंग का ए03 कोर मॉडल भी आपके बजट में आसानी से फिट होता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 7999 रुपये पड़ती है.  2 GB RAM +32 GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत इतनी पड़ती है. इसके अलावा स्मार्टफोन में तीन रंगों में खरीदने का विकल्प मिलता है. स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी आती है. सेल्फी क्लिक करने के लिए 5 मेगापिक्सल और प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलता है.

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone: मार्केट में गर्दा उड़ा रहे ये स्मार्टफोन, 15 हजार रुपये खर्च कर ले जा सकते हैं घर

MOTOROLA e32s 

9000 हजार रुपये के बजट में आप मोटोरोला का स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत 7700 रुपये के आसपास पड़ती है. यह कीमत 3 GB RAM +32 GB स्टोरेज वैरिएंट की है. इस स्मार्टफोन को आप मिस्टी सिलवर रंग में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी आती है. इसके अलावा मोटोरोला के इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल फ्रंट और 16 मेगापिक्सल का बैक कैमरा मिलता है.