logo-image

Amazon पर लगी फेस्टिव सेल, OnePlus 6 पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, इतने हज़ार सस्ता हुआ स्मार्टफोन

वनप्लस का शानदार फोन अमेजन पर बम्पर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगा. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ये फोन 29,999 की कीमत में मिलेगा.

Updated on: 05 Oct 2018, 09:52 AM

नई दिल्ली:

इस साल वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6 लॉन्च किया था. iPhone X और Samsung Galaxy S9 Plus जैसे स्मार्टफोन को टक्कर देने वाले इस स्मार्टफोन ने लॉन्च से पहले खूब सुर्खियां बटोरी. इस फोन को कंपनी ने तीन कलर वेरिएंट (मिरर ब्लैक, मिडनाईट ब्लैक और सिल्क वाइट कलर) में लॉन्च किया है. रैम की बात करें तो इस फोन को 2 वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी और 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ बाजार में उतारा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 16 अक्टूबर को वनप्लस का ये शानदार फोन अमेजन पर बम्पर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगा. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ये फोन 29,999 की कीमत में मिलेगा.

और पढ़ें: Samsung ने Galaxy S9 plus और Note 9 नए रंगों में किया पेश

ये सेल 10 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक चलेगी, जिस दौरान कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. भारत में वनप्लस 6 की कीमत 34,999 है. सेल के दौरान फोन पर पूरे पांच हज़ार की बंपर छूट मिलेगी. इसके साथ ही SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर एक्सचेंज डिस्काउंट, कैशबैक जैसी सुविधाएं भी मिलेगी.