logo-image

गार्मियों में डीयू से लेकर जेएनयू तक छाया आॅफ शोल्डर टॉप्स का ये कूल फैशन

लाजपत नगर की मॉकेट दिल्ली की सबसे बड़ी मॉकेट मानी जाती है। यहां डीयू से लेकर जेएनयू की लड़कियों को आप शॉपिंग करते हुए देख सकते हैं।

Updated on: 11 Apr 2017, 11:25 AM

नई दिल्ली:

गार्मियां दस्तक दे चुकी हैं और इस सीजन में फैशन का जलवा देखते ही बनता है। दिल्ली यूनिवर्सिटी से लेकर जेएनयू की लड़कियों को आप क्रॉप टॉप, आॅफ शोल्डर ड्रेस में देख सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं, दिल्ली की कुछ ऐसी ही मशहूर मॉर्केट के बारे में जहां आपको गार्मियों के लिए ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न कपड़ों की विभिन्न वैराइटी आसानी से मिल जाएंगी।

लाजपत नगर मार्केट
लाजपत नगर मार्केट

लाजपत नगर की मॉकेट दिल्ली की सबसे बड़ी मॉकेट मानी जाती है। यहां डीयू से लेकर जेएनयू की लड़कियों को आप शॉपिंग करते हुए देख सकते हैं। इस मॉकेट में आपको अपनी पसंदीदा सभी तरह की ड्रेस मिल जाएंगी।

राजौरी गॉर्डन मार्केट
राजौरी गॉर्डन मार्केट

राजौरी गार्डन के 'वेस्टगेट मॉल' में एक बार शॉपिंग करने के बाद शायद ही आप यहां की वैराइटी को भूल पाएं। यहां कम दाम में भी आपको वह वैराइटी मिलेगी, जिसके बारें में शायद ही आपने सोचा होगा। यहां अधिकतर कॉलेज गोइंग और आॅफिस गर्ल शॉपिंग करना पसंद करती हैं।

कमला नगर मार्केट
कमला नगर मार्केट

कमला नगर मार्केट को स्टूडेंट्स का शॉपिंग हब माना जाता है। दिल्ली यूनिवर्सिटी स्थित कमला नगर मार्केट के आसपास स्टूडेंट्स कॉलेज शॉपिंग प्लेस को लेकर भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में हंसराज कॉलेज के सामने लगने वाली इस मॉर्केट में आपको सभी फैशनेबल ड्रेस आसानी से मिल जाती हैं। लड़कियाों को इन दिनों यहां से क्रॉप टॉप और आॅफ शोल्डर टॉप्स की डिमांड करते हुए देख सकते हैं।

सरोजनी नगर मार्केट
सरोजनी नगर मार्केट

साउथ दिल्ली की सरोजनी नगर की मॉकेट सस्ती और लाजवाब है। बॉलीवुड की अदाकारा ऋचा चड्ढा मे भी एक बार एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में इस मॉर्केट का खुलासा किया था कि उन्हें भी यहां शॉपिंग करना बेहद ही पसंद है। यहां साउथ दिल्ली की अधिकतर लड़कियां गर्मियों के दिनों में शॉपिंग करना पसंद करती हैं।

जनपत मार्केट
जनपत मार्केट

दिल्ली ​का हार्ट कहा जाने वाला सीपी में लगने वाली जनपत मॉकेट में इन दिनों लड़कियों को आॅफ शोल्डर और क्रॉप टॉप लेते हुए देखा जा रहा है। इसके साथ ही वह दुकानदार को इन ड्रेस को लाने के लिए आॅर्डर भी करती हैं।