News Nation Logo

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को जमकर मारे थप्पड़, क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों को खूब भा रहा है. इसमें दूल्हा-दुल्हन पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रस्मों के दौरान मंच पर एक-दूसरे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 30 Apr 2022, 02:35:44 AM
bride

Bride Groom Video (Photo Credit: twitter)

highlights

  • इस दौरान गुस्से में दूल्हा दुल्हन पर पलटवार करता है
  • इस फनी पोस्ट को लेकर तरह-तरह के कमेंट लिखे जा रहे हैं

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लोगों को खूब भा रहा है. इसमें दूल्हा-दुल्हन पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रस्मों के दौरान मंच पर एक-दूसरे को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.  लोग इस तरह के पल का जमकर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. राघव त्रिवेदी नाम के एक यूजर द्वारा फेसबुक पर शेयर किए वीडियो में दुल्हन, दूल्हे को मिठाई खिलाती हुई दिखाई दे रही है, मगर वह अचानक उसके पूरे चेहरे पर मिठाई लगा देती है. इसके बाद दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ की बरसात कर देते हैं.

दूल्हे ने किया पलटवार

इस दौरान गुस्से में दूल्हा दुल्हन पर पलटवार करता है. हम देख सकते हैं कि मंच पर उनके साथ खड़ी एक महिला इस लड़ाई का आनंद ले रही है और उन्हें भड़काने  की कोशिश कर रही है. दुल्हन भी दूल्हे पर पलटवार करती नजर आ रही है. यह बात कई लोगों के लिए हैरान कर देने वाली है. क्योंकि भारतीय विवाह में ऐसा होना असंभव है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SᶸᵖᵉᣴMan ⏤͟͟͞͞★ (@only._.sarcasm_)

लोगों ने इस तरह के कमेंट किए  

लोग इस वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अपने पेज से वीडियो शेयर करने वाले फेसबुक यूजर ने हिंदी में कैप्शन लिखा है कि शादी और बारात से डरने के ये हैं कारण. खैर, जो शादीशुदा हैं, वे बेहतर जानते हैं. इस फनी पोस्ट को लेकर तरह-तरह के कमेंट लिखे जा रहे हैं. 

मैथिली कॉमेडी सीन हो रहा वायरल

जब न्यूज नेशन की टीम ने वीडियो की पड़ताल की तो पाया गया कि यह वीडियो मैथिली कॉमेडी फिल्म का है. फैक्ट चेक के जरिए इसकी पुष्टि हुई कि वायरल वीडियो किसी के वास्तविक जीवन से नहीं बल्कि एक कॉमेडी सीन का हिस्सा है.

 

First Published : 29 Apr 2022, 10:59:37 PM

For all the Latest Fact Check News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.