logo-image

Fact Check: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की हुई शादी! जानें इस खबर की सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें और उनके साथ लिखे पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), सलमान खान (Salman Khan) की शादी गुपचुप तरीके से हो चुकी है

Updated on: 09 Mar 2022, 10:36 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी तो दर्शकों को एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म में ही पसंद आ गई थी, लेकिन अब तो दोनों ने शादी भी रचा ली है. ये सुनकर आप भी चौंक गए ना. दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें और उनके साथ लिखे पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हो चुकी है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी को सलमान खान की दुल्हनिया बनाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर की क्या है सच्चाई इसकी जब हमने पड़ताल की तो कुछ अलग ही सच सामने आया.

यह भी पढ़ें: कृति सेनन और अंकिता लोखंडे का हुआ आमना-सामना, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sunil choudhary (@1m.king_00)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) जो तस्वीरें उनकी शादी की तस्वीरें बोल कर वायरल हो रही हैं उनकी पड़ताल करने पर पता चला है कि ये फेक न्यूज फैलाई जा रही है. तस्वीर में सोशल मीडिया यूजर्स ने एडिट करके सलमान और सोनाक्षी का चेहरा लगा दिया है. असल में ये तस्वीर एक्टर वरुण धवन की शादी की है जिसमें वह और अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिससे पता चलता है कि सोनाक्षी और सलमान की शादी नहीं हुई है बल्कि कुछ लोग उनके बारे में फेक न्यूज फैला रहे हैं जिसपर किसी को विश्वास नहीं करना चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं इससे पहले सोनाक्षी की सलमान के साथ जब तस्वीरें वायरल हुई थीं तब सोनाक्षी ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये तस्वीर रियल है या एडिटिड. सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं जो पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई थी.