logo-image

OMG ! पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की ओर से खेलेंगे विराट कोहली ! कैसे कैसे सपने देख रहा पड़ोसी

भारत से हर मोर्चो पर पटखनी का खाने के बाद पाकिस्‍तान अब नई कारस्तानी पर उतर आया है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर करना क्‍या है.

Updated on: 17 Sep 2019, 11:27 AM

नई दिल्‍ली:

भारत से हर मोर्चो पर पटखनी का खाने के बाद पाकिस्‍तान अब नई कारस्तानी पर उतर आया है. उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर करना क्‍या है. इसी उधेड़बुन में वहां के लोग कुछ न कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सफेद झूठ होता है, जिस पर किसी को विश्‍वास नहीं होता. यही नहीं उसकी इस तरह की कारस्‍तानी पर लोग खूब हंस भी रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः उफ ! आस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज स्‍टीव स्‍मिथ के बारे में यह क्‍या बोले हार्मिसन, पढ़ें पूरी खबर

आजकल पाकिस्‍तान अपनी हंसी उड़ावाने पर उतारू है. जब से भारत ने जम्‍मू कश्‍मीर को धारा 370 और 35 ए से आजाद किया है, तभी से वह बौखलाया हुआ है, इसी चक्‍कर में कुछ भी कर रहा है. जिस देश का प्रधानमंत्री भारत को परमाणु हमले की गीदड़ भभकी दे रहा हो, उस देश की जनता से आप क्‍या उम्‍मीद कर सकते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है. कुछ पाकिस्‍तानी लोग ख्‍याली पुलाव पका रहे हैं कि एक दिन ऐसा आएगा, जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली भारत के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. यह लाइनें पढ़ते वक्‍त आपको हंसी आ रही होगी, लेकिन इस खबर के साथ जो वीडियो है, उसे आप देखेंगे तो इतनी जोर से हंसेंगे कि उसे रोक नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें ः यह विस्‍फोटक बल्‍लेबाज बन सकता है वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम का नया कप्‍तान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह साल 2025 है और टीवी पर क्रिकेट खेला जा रहा है. यह मैच श्रीनगर में हो रहा है, दरअसल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि श्रीनगर अब पाकिस्‍तान बन गया है, श्रीनगर ही क्‍या, पूरा हिन्‍दुस्‍तान, पाकिस्‍तान बन चुका है. क्रिकेट के इस मुकाबले में पाकिस्‍तान के सामने दूसरी टीम इंग्‍लैंड है. इस टीम की ओर से पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज बाबर आजम और विराट कोहली खेल रहे हैं. टीवी में कमेंट्री करते हुए भी सुनाया गया है.

यह भी पढ़ें ः आश्‍चर्यजनक : इधर मिचेल स्‍टार्क ने लिया विकेट, उधर उनसे तीन हजार किलोमीटर दूर पत्‍नी ने लगाया चौका, देखें VIDEO

इसमें कमेंटेटर कहता है कि पाकिस्‍तान के पास दो बल्‍लेबाज खास हैं, बाबर आजम और विराट कोहली, इसके बाद घर का माहौल दिखाया जाता है, इसमें पूरा परिवार बैठकर मैच देख रहा है, इसी दौरान कैमरा एक बच्‍ची की ओर मुड़ता है और बच्‍ची कहती है कि आज का मैच तो विराट कोहली ही जिताएगा. इस पर दाढ़ी वाला एक युवक कहता है कि विराट कोहली पहले इंडिया के लिए खेलता था, इस पर पास में बैठा दूसरा बच्‍चा सवालिया लहजे में पूछता है, हे....कौन इंडिया. इसके बाद वह युवक मुस्‍कुराता है.

यह भी पढ़ें ः 300 विकेट और 6000 रन बनाने वाला यह खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल, अब प्रदर्शन पर रहेगी निगाह

इसके बाद एक नक्‍शा दिखाया जाता है, इसमें पाकिस्‍तान से लेकर भारत और बांग्‍लादेश तक हरा रंग फैला हुआ है. इसमें यह दर्शाने की कोशिश की जाती है कि भारत से लेकर बांग्‍लादेश तक पाकिस्‍तान का कब्‍जा हो गया है और भारत नाम की कोई चीज बची ही नहीं है. यहां तक कि वहां की नई पीढ़ी तो इंडिया को जानते तक नहीं कि यह क्‍या होता है.
यह वीडियो चार दिन पहले ट्वीटर पर अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें ः ICC World Test Championship : टीम इंडिया टॉप पर बरकरार, आस्‍ट्रेलिया चौथे पायदान पर पहुंचा

इसे अपलोड करने वाली महिला का नाम नायला इनायत है. इस वीडियो पर पाकिस्‍तान की जमकर छीछालेदर हो रही है, लोग हंस हंसकर लोटपोट हुए जा रहे हैं. साथ ही जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं. वीडियो अपलोड करने वाली महिला नायला इनायत ने यह भी लिखा है कि विराट कोहली ने इस्‍लाम कुबूल नहीं किया है.

यह भी पढ़ें ः वाह ! स्‍टीव स्‍मिथ के इस शॉट को आप क्‍या नाम देंगे. देखकर हो जाएंगे मंत्रमुग्‍ध

एक भारतीय समर्थक ने लिखा है कि आज कोहली ही जितवाएगा, यह बात एक छोटी बच्‍ची भी जानती है, न कि बाबर. वहीं एक और कमेंट किया गया कि हर ड्रीम की एक लिमिट होती है. एक और ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि इनको विश्‍वास हमेशा दूसरों पर ही होता है. पैसे अमेरिका से चाहिए, क्रिकेट कोहली ही जितवाएगा, साथ में धवन भी दिख रहा है. साले भिखारी कोई काम अपने दम नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें ः Ashes Series : डेविड वार्नर का फ्लॉप शो जारी, शून्‍य पर आउट होने की बनाई हैट्रिक

एक और मजेदार कमेंट आया है कि सपनों में विराट को कन्‍वर्ट करना भूल गए क्‍या, जैसे यूसुफ योहाना को मोहम्‍मद यूसूफ बनाया था.
एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि लगता है इस साल पाकिस्तान में अफीम और गांजे की खेती अच्छी हुई है, तभी पाकिस्तान के नेताओं से लेकर लोग भी बहकी बहकी बातें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः शानदार : 19 साल की बियांका एंड्रेस्‍क्‍यू ने 'सुपर मॉम' सेरेना विलियम्‍स को हराकर जीता US OPEN FINAL, देखें तस्‍वीरें

एक युजर ने लिखा है कि छोटी छोटी आंखों से बड़े बड़े सपने मत देखो जाहिलों आंखें फट जाएंगी और ये नीचे पिक्चर देखो कैसे जनरल नियाजी अपने नब्बे हजार पाकिस्तानी जवानों के साथ आत्मसमर्पण के कागजो पर दस्तखत कर रहा है ! एक तस्वीर में तुम्हारा कप्तान अपनी हार मानकर भारतीयों के सामने गिड़गिड़ा रहा है! वहीं एक कमेंट यह भी किया गया है कि गजवा ए हिन्‍द के चक्‍कर में कहीं भगवा ए पाक न हो जाए, वैसे तैयारी पूरी है, भगवा ए पाक की.