logo-image

'कच्चा बादम' फेम भुबन बड्याकर को रेलवे में मिली नौकरी! जानें वायरल वीडियो की सच्चाई 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियों के कारण स्ट्रीट वेंडर से सेलेब्रिटी बने पश्चिम बंगाल के बीरभूम के 'कच्चा बादम' सिंगर भुवन बड्याकर एक बार फिर चर्चा में हैं.

Updated on: 22 Apr 2022, 05:13 PM

highlights

  • सफेद वर्दी में एक शख्स ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ा होकर वॉकी-टॉकी में दिखाई दिया
  • दावा किया जा रहा है कि ये शख्स सिंगर भुबन बड्याकर है

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियों के कारण स्ट्रीट वेंडर से सेलेब्रिटी बने पश्चिम बंगाल के बीरभूम के 'कच्चा बादम' (Kachcha Badam)  सिंगर भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस गाने ने उनकी जिंदगी बदल दी है. अब भुबन बड्याकर को लेकर सोशल मीडिया पर एक और दावा किया जा रहा है. मूंगफली विक्रेता से वह अब भारतीय रेलवे (Indian Railway)  प्रबंधक बन गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें सरकारी नौकरी मिल गई है. इससे जु़ड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सफेद वर्दी में एक शख्स ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ा होकर वॉकी-टॉकी पर किसी को निर्देश देता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DAILY TRAVEL HACK (@dailytravelhac1)

दावा किया जा रहा है कि ये शख्स सिंगर भुवन बड्याकर है. इसके बाद जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ने लगी, वह आदमी रिकॉर्ड कर रहे शख्स को देखकर मुस्करा देता है. पूरे शॉर्ट वीडियो में बैकग्राउंड में "कच्चा बादाम" गाना बज रहा है.  एक फेसबुक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, 'कच्चा बादाम गाने के गायक  को अब नौकरी मिल गई है. वह रेलवे मैनेजर बन गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वीडियो में दिख रहा शख्स भुबन नहीं है. सफेद वर्दी वाला शख्स भुबन बड्याकर नहीं है. इसके आलावा भारतीय रेलवे द्वारा बड्याकर को काम पर रखने की कोई खबर नहीं है. डेली ट्रैवल हैक बिहार के धनंजय कुमार ने ये वीडियो बनाया है. कुमार ने बताया कि उन्होंने अक्टूबर 2021 में बिहार के बरौनी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर वीडियो शूट किया था. वीडियो में सफेद वर्दी वाला व्यक्ति भुबन बड्याकर नहीं है.