logo-image

Fact Check: क्या है अभिनेत्री मुमताज की मौत की सच्चाई, जानें

हमने इस खबर की सच्चाई जानने के लिए सोशल मीडिया खंगाला तो हमें उनकी बेटी तान्या माधवानी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट मिला जिसमें उन्होंने अपनी मां की एक वीडियो पोस्ट की है

Updated on: 25 May 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर मुमताज की मौत को लेकर कई खबरें वायरल हो रही है. इन खबरों में दावा किया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से मुमताज की मौत हो गई है और उनकी बेटी का अमेरिका से मुंबई पहुंचने का इंतजार हो रहा है.

हमने इस खबर की सच्चाई जानने के लिए सोशल मीडिया खंगाला तो हमें उनकी बेटी तान्या माधवानी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट मिला जिसमें उन्होंने अपनी मां की एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में मुमताज खुद ये कहती नजर आ रही हैं कि वो बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. वहीं तान्या माधवानी ने भी अपनी इस पोस्ट के जरिए साफ कहा कि उनकी मां बिल्कुल ठीक और स्वस्थ्य हैं. उन्होंने बताया कि जब उनकी मां को कैंसर था उस वक्त भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी लेकिन इन सब के बावजूद वो बिल्कुल ठीक हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर मुमताज की जो तस्वीर शेयर की जा रही है वो तीन साल पुरानी बताई जा रही है. ऐसे में ये साफ की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर में कोई सच्चाई नहीं है और ये महज एक अफवाह है.