logo-image

क्या दीपक चाहर की पार्टी में शामिल हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर? जानें सच्चाई 

3 जून को भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की ओर से भव्य पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी की एक फोटो चर्चा में है। इसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन अली नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Jun 2022, 02:13 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज दीपक चाहर (Deepak chahar) ने हाल ही में शादी की है. उनकी शादी 1 जून 2022 को हुई. इसके बाद  चहर ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में रखी. जिसमें क्रिकेट जगत के  कई खिलाड़ी शिरकत करने पहुंचे. हालांकि, इस दौरान भारतीय क्रिकेटर  की जगह पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की बात की जा रही है. दरअसल, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  इसमें दावा किया जा रहा है कि दीपक चाहर की शादी में शिरकत करने पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन अली (Hassan Ali) पहुंचे. आइए जानने की कोशिश करते हैं ​वायरल वीडियो की सच्चाई. 

क्रिकेटर दीपक चहर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उन्हीं तस्वीरों में दीपक चाहर अपनी टीम के अन्य खिलाड़ी ऋषभ पंत, ईशान किशन, अर्शदीप और अन्य खिलाड़ियों के साथ नजर आए. हालांकि, इस दौरान एक शख्स इस फोटो में नजर आया. ये ऋषभ पंत के बगल में खड़ा है. ये हूबहू पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली  की तरह दिखता है. मगर जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हुई यह तेजी से वायरल होने लगी. ऐसा कहा जा रहा है कि दीपक चाहर ने अपनी शादी में पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली को भी बुलाया है.

क्या है वायरल तस्वीर का सच 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन अली नहीं है. ये एक भारतीय खिलाड़ी मधुर खत्री हैं, जो राजस्थान की टीम में खेलते हैं. हसन अली और मधुर की शक्ल हुबहू मिलती है. ऐसे में लोगों को यह भ्रम हो रहा है. मगर आपको बता दें कि यह हसन अली नहीं बल्कि मधुर खत्री हैं. ये दीपक चहर के अच्छे दोस्त हैं. 

दीपक चाहर की शादी में पहुंचे ये खिलाड़ी 

दीपक चाहर की शादी 1 जून 2022 को आगरा के जेपी पैलेस होटल हुई थी. इसमें बहुत कम अतिथि शामिल हुए थे. यह संख्या महज 200 से 250 थी. शादी में उनके भाई राहुल चाहर के अलावा कोई भी क्रिकेटर मौजूद थे.  मगर 3 जून को दिल्ली के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में कई क्रिकेट खिलाड़ी भी मौजूद थे. जिसमें ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर, ईशान किशन, सुरेश रैना, अर्शदीप सिंह, पीयूष साबला साहित कई खिलाड़ी शामिल हुए. .