News Nation Logo
Breaking
Banner

Fact Check: आमिर खान ने फातिमा सना शेख संग रचाई तीसरी शादी!

कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दिखाया जा रहा है कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) संग शादी रचा चुके हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Dec 2021, 06:28:41 PM
Aamir fatima marriage

आमिर खान ने फातिमा सना शेख से रचाई तीसरी शादी! (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:  

Aamir Khan and Fatima Shaikh Marriage: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की जिंदगी हमेशा ही सुर्खियों में रही है. कभी तलाक कभी शादी तो कभी अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले आमिर खान इस बार तीसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दिखाया जा रहा है कि आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) संग शादी रचा चुके हैं. तस्वीर में एक तरफ जहां आमिर शेरवानी में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ जो महिला है उसका चेहरा फातिमा शेख (Fatima Shaikh) से मिलता हुआ नजर आ रहा है. इस खबर में कितनी सच्चाई है जब हमने ये जानने की कोशिश की तो कुछ ऐसा सामने आया जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

यह भी देखें: सुष्मिता सेन का हर बार टूटा दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख मांग में सिंदूर लगाए गोल्डन साड़ी में दिख रही हैं वहीं दूसरी तरफ आमिर को शेरवानी में देख हर कोई सोचने लगा कि आमिर ने अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस के साथ तीसरी शादी रचाई है. जब हमने इस खबर की पड़ताल की तो पता चला इस तस्वीर को एडिट किया गया है जिसमें किरण राव के चेहरे की जगह फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) का चेहरा लगाया गया है.

जिस तस्वीर को एडिट किया गया है उसकी असली तस्वीर में आमिर और किरण साथ में नजर आ रहे हैं ये तस्वीर जुलाई 2018 में उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की हैं जहां आमिर और किरण राव पति-पत्नी की तरह पहुंचे थे. दोनों की ये तस्वीर कई अखबारों और मैगजीन में भी छपी थी.

इससे ये पता चलता है कि आमिर खान (Aamir Khan) ने अभी तक तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) संग शादी नहीं की है. इससे ये साफ पता चलता है कि सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फेक न्यूज फैलाई जा रही है. बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से आपसी सहमति से तलाक लिया है. 

First Published : 24 Dec 2021, 06:28:41 PM

For all the Latest Fact Check News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.