logo-image

Year Ender 2020: इन वेब सीरीज ने लूटी वाहवाही,गूगल पर सबसे ज्यादा की गईं सर्च

अमेजन प्राइम की मच अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) से लेकर वेब सीरीज 'स्कैम 1992' (Scam 1992) तक सभी ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है

Updated on: 28 Dec 2020, 03:31 PM

नई दिल्ली:

Year Ender 2020: साल 2020 कोरोना वायरस की वजह से काफी मनहूस साबित हुआ है. कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान ओटीटी (OTT) पर कई वेब सीरीज रिलीज हुईं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. अमेजन प्राइम की मच अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) से लेकर वेब सीरीज 'स्कैम 1992' (Scam 1992) तक सभी ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन फेमस सीरीज को गूगल पर भी लोगों ने काफी सर्च किया है. हम आपको वो 5 भारतीय वेब सीरीज बता रहे हैं जिन्हें लोगों ने गूगल पर सर्च किया.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: बाबुल सुप्रियो के जन्मदिन पर सुनें उनके ये Top 5 Songs

1. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदू, अली फजल और रसिका दुग्गल के जबरदस्त अभिनय से भरपूर यह वेब सीरीज इस साल रिलीज हुई.  मिर्जापुर सीरीज के बाद मिर्जापुर 2 को लेकर फैंस में काफी क्रेज था. इस सीरीज को दर्शकों ने गूगल पर भी काफी सर्च किया. सीरीज की कहानी को ऐसे मोड़ पर छोड़ा गया है कि जल्द ही मिर्जापुर 3 का भी ऐलान हो सकता है.

2. पाताल लोक (Patal Lok)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले ही फिल्मों से दूर हों मगर उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई सीरीज पाताल लोक (Patal Lok) 15 मई, 2020 को रिलीज हुई थी. इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया. सीरीज में आसिफ बसरा, स्वस्तिका मुखर्जी और जयदीप अहलावत ने अपने अभिनय से खूब वाहवाही लूटी.

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल को NCB ने फिर किया समन, 16 दिसंबर को होगी पूछताछ

3.  स्कैम 1992

फेमस फिल्ममेकर हर्षद मेहता द्वारा निर्देशित की गई वेब सीरीज 'स्कैम 1992' 1992 में इंडियन स्टॉक मार्केट में हुए घोटाले पर आधारित है. यह सीरीज 9 अक्टूबर, 2020 को सोनी लिव पर रिलीज हुई थी. इसमें प्रतीक गांधी, श्रेया धनवांतरी, हेमंत खेर और निखिल द्विवेदी मुख्य भूमिका में नजर आए.

4. ब्रीद: इंटू द शेडो (Breathe: Into the Shadows)

वेब सीरीज ब्रीद के बाद से ही दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार था. ब्रीद: इंटू द शेडो (Breathe: Into the Shadows) 10 जुलाई, 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज को गूगल पर दर्शकों ने काफी सर्च किया है. इस सीरीज से जूनियर बच्चन ने डिजिटल दुनिया में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: कंगना ने ऋतिक रोशन को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- कब तक रोएगा...

5. स्पेशल ऑप्स (Special OPS)

थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स (Special OPS) डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज में केके मेनन, करण टैकर, सना खान और सयामी खेर मुख्य किरदारों में नजर आए थे. सीरीज 17 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी. इसकी कहानी भारत में हुए आतंकी हमले पर आधारित थी.