logo-image

मुकुल चड्ढा ने मुंबई हाउसिंग सोसाइटियों के अजीबोगरीब नियमों का खुलासा किया

मुकेश कहते हैं कि एक समय के बाद यह उनके दिमाग में बैठ गया कि उन्हें अगले हाउसिंग सोसाइटी से कौन सा अजीब नियम सुनने को मिलेगा

Updated on: 04 Jun 2021, 04:31 PM

highlights

  • वेब सीरीज 'सनफ्लावर' में नजर आएंगे मुकुल चड्ढा
  • सीरीज जी5 पर रिलीज होगी
  • 'सनफ्लावर' की कहानी एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है

नई दिल्ली:

अभिनेता मुकुल चड्ढा (Mukul Chadda) आगामी वेब सीरीज 'सनफ्लावर' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जो एक हाउसिंग सोसाइटी में स्थापित एक अजीबोगरीब मर्डर मिस्ट्री है. वह अजीब नियमों के किस्से साझा करते हैं जो अक्सर शहर के हाउसिंग सोसाइटियों में मौजूद होते हैं. मुंबई आने पर किराए के अपार्टमेंट की तलाश की शुरूआती यादों को याद करते हुए, मुकेश कहते हैं कि एक समय के बाद यह उनके दिमाग में बैठ गया कि उन्हें अगले हाउसिंग सोसाइटी से कौन सा अजीब नियम सुनने को मिलेगा. मुकुल ने मीडिया को बताया "ऐसी हाउसिंग सोसाइटी हैं जहां कुत्तों की अनुमति नहीं है, कुंवारे लोगों को अनुमति नहीं है. मुझे एक मकान मालिक ने कहा था कि वे किसी भी बॉलीवुड सदस्य को प्रोत्साहित नहीं करते हैं और जैसा कि मैं एक अभिनेता हूं, वे मेरे लिए अपार्टमेंट नहीं देंगे. एक विशिष्ट धार्मिक समूह के प्रति उनके भेदभावपूर्ण रवैये के कारण मैं दूसरे हाउसिंग सोसाइटी से बाहर चला गया. हालांकि उनके पास मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं था, अगर एक हाउसिंग सोसाइटी लोगों के प्रति उनकी धार्मिक पहचान के आधार पर इस तरह का नकारात्मक रवैया रखती है, तो इसकी बजाय वहां मत रहो. "

यह भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला में रवि किशन निभाएंगे परशुराम का किरदार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌻 Mukul Chadda 🐯 (@mukulchadda)

हालांकि, उनके अनुसार, सबसे उल्लेखनीय चीजें युवा लिव-इन जोड़ों के साथ होती हैं!

मुकुल चड्ढा (Mukul Chadda) ने हंसते हुए कहा, "जैसा कि हम जानते हैं कि लिव-इन जोड़ों के लिए घर मिलना कठिन है. कई ऐसे हैं जो घर किराए पर लेने के लिए नकली विवाह प्रमाण पत्र रखते हैं. मेरे एक दोस्त जोड़े ने एक जगह किराए पर ली और समाज को बताया कि वे शादीशुदा हैं. आखिरकार, उन्होंने शादी कर ली लेकिन अपनी शादी के दिन, वे अपने किसी भी पड़ोसी को आमंत्रित नहीं कर सके, क्योंकि समाज की नजर में, वे आधिकारिक तौर पर पहले से ही शादीशुदा थे! वे बाहर गए, शादी कर ली और एक नियमित जोड़े की तरह इमारत में वापस आ गए, लेकिन उन्होंने नवविवाहित जोड़ों की तरह कपड़े नहीं पहने !"

वेब सीरीज 'सनफ्लावर' एक हाउसिंग सोसाइटी में होने वाली एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है. इस शो में सुनील ग्रोवर, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, शोनाली नागरानी, सोनल झा और आशीष विद्यार्थी भी शामिल हैं और यह 11 जून को जी5 पर रिलीज होगा.