logo-image

Bandish Bandits: बेहतरीन कलाकार और मधुर संगीत से सजी 'बंदिश बैंडिट्स' रिलीज

निर्माताओं ने रिलीज से पहले, बैक टू बैक गाने, गानों के विभिन्न बीटीएस, सेट पर की गई मस्ती और कैसे इस म्यूजिकल ड्रामा को शूट करना सभी के लिए एक खूबसूरत जादुई सफर रहा है, इन सब झलकियों को सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया था

Updated on: 04 Aug 2020, 04:18 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड 'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) आखिरकार रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले, सीरीज के सुकूनमय प्लेलिस्ट ने टॉप स्थान हासिल किया था और अब रिलीज के साथ, स्टोरीलाइन ने भी वॉच लिस्ट में टॉप स्थान अपने नाम कर लिया है. निर्माताओं ने रिलीज से पहले, बैक टू बैक गाने, गानों के विभिन्न बीटीएस, सेट पर की गई मस्ती और कैसे इस म्यूजिकल ड्रामा को शूट करना सभी के लिए एक खूबसूरत जादुई सफर रहा है, इन सब झलकियों को सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया था और साथ ही, इन सब ने सीरीज के प्रति सभी को अधिक उत्साहित कर दिया था.

शंकर एहसान लॉय की संगीतमय तिकड़ी ने अविस्मरणीय काम किया है और वास्तव में, उन्होंने अपने काम के साथ हमें स्तब्ध कर दिया है क्योंकि संगीत इस श्रंखला का अहम हिस्सा है.

श्रंखला के आगे बढ़ने के साथ, हर किरदार की परतें जिस तरह से खुलती हैं, यह आपको उनकी अगली चाल समझने के लिए स्क्रीन से टिकाए रखता है. हर किरदार की सटीकता और गहराई ने कहानी को एक शानदार आकार दिया है और यही बात, सभी को इससे बांधकर रखती है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: मुंबई में रिया चक्रवर्ती के सीए से ईडी ने की पूछताछ

यह कहानी राधे और तमन्ना के बारे में है जो संगीत से एकजुट हैं लेकिन विरासत से अलग हैं. आगे क्या होगा? क्या संगीत उन्हें एक साथ रख पाएगा या विरासत अपना दांव खेलेगी और उन्हें हमेशा के लिए अलग कर देगी? यह तो सीरीज देखने पर ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें: किशोर कुमार के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया Video

दस भाग की सीरीज में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आ रही है. अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से संबंध रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है.