logo-image

वेब सीरीज 'अश्लील' में सेक्स एडिक्ट की भूमिका निभा रहे हैं कपिल खादीवाला

कपिल खादीवाला (Kapil Khadiwala) वर्तमान में वेब श्रृंखला 'अश्लील' के अगले सीजन के लिए तैयार है, जो प्राइमशॉट्स पर स्ट्रीम हो रही है

Updated on: 18 Jun 2021, 04:42 PM

highlights

  • वेब सीरीज 'अश्लील' एक्टर कपिल खादीवाला
  • कपिल लॉकडाउन के बीच घर पर ही समय बिता रहे हैं
  • जल्द ही वेब सीरीज 'अश्लील' का अगला सीजन रिलीज होगा

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'अश्लील' (Ashleel) में काम कर रहे मॉडल-अभिनेता कपिल खादीवाला (Kapil Khadiwala) का कहना है कि उनका किरदार एक सेक्स एडिक्ट का है, और इस भूमिका के लिए खुद को राजी करना आसान नहीं था. कपिल खादीवाला (Kapil Khadiwala) ने कहा, "'अश्लील' पोर्न पर एक धोखा है. यह एक पूरी कॉमेडी है जिसमें यह संदेश दिया गया है कि पोर्न फिल्में बच्चों को कैसे बुरी तरह प्रभावित करती हैं." इस महीने की शुरूआत में रिलीज हुए इस शो में अपने किरदार पर रोशनी डालते हुए कपिल खादीवाला (Kapil Khadiwala) ने कहा, "मैं मुख्य भूमिका निभा रहा हूं, रवि, जो एक मेडिकल स्टोर का मालिक है. रवि सेक्स की दवा बेचता है और इसके लिए मशहूर है. लेकिन वह एक कुंवारा और एक सेक्स एडिक्ट है, जो हर लड़की के बारे में सोचता है."

यह भी पढ़ें: 'हम दिल दे चुके सनम' के 22 साल पूरे, अजय देवगन ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Khadiwala (@kapilkhadiwala)

"एक अभिनेता के रूप में खुद को रवि के किरदार में ढालने के लिए मनाना बहुत कठिन था. मैं एक मॉडलिंग पृष्ठभूमि से हूं, मैं हमेशा सुंदर लड़कियों से घिरा रहा हूं और मैंने काफी ग्लैमर देखा है. इसलिए, मेरे लिए यह मुश्किल था कि रवि की तरह व्यवहार करें. यह चुनौतीपूर्ण था और इसकी तैयारी में मुझे छह महीने लगे."

ये भी पढ़ें- अलाया एफ का दावा- न्यूयार्क के घर में मेरे साथ भूत रहता था

फिलहाल कपिल खादीवाला (Kapil Khadiwala) लॉकडाउन के बीच घर पर ही समय बिता रहे हैं. "मैं अपने माता-पिता के साथ अपने गृहनगर इंदौर में हूं. शुरू में महामारी के दौरान समय बिताना मुश्किल था, लेकिन फिर मैंने सुबह और शाम को ध्यान करना शुरू कर दिया और इसने मुझे शांत और स्थिर बना दिया. मैं सुबह एक घंटे कार्डियो करता हूं और शाम को मैं दो घंटे वेट ट्रेनिंग करता हूं. इसके अलावा, मैं दिन में कम से कम एक फिल्म देखता हूं, स्नूकर, बैडमिंटन खेलता हूं और खुद को रचनात्मक रूप से व्यस्त रखने के लिए बागवानी करता हूं." कपिल खादीवाला (Kapil Khadiwala) वर्तमान में वेब श्रृंखला 'अश्लील' के अगले सीजन के लिए तैयार है, जो प्राइमशॉट्स पर स्ट्रीम हो रही है.