logo-image

वेब सीरीज 'बारिश' में निभाए गए किरदार की तरह हूं : विक्रम चौहान

अभिनेता विक्रम चौहान का कहना है कि वेब सीरीज 'बारिश' के दूसरे सीजन में उनका चरित्र उनके स्वयं के व्यक्तित्व से काफी मिलता-जुलता है.

Updated on: 03 May 2020, 01:50 PM

मुंबई:

अभिनेता विक्रम चौहान का कहना है कि वेब सीरीज 'बारिश' के दूसरे सीजन में उनका चरित्र उनके स्वयं के व्यक्तित्व से काफी मिलता-जुलता है. शो में उन्होंने महिला नायक के भाई अनिकेत कर्मकार का किरदार निभाया है. उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो, मैंने अनिकेत किरदार को इस सीजन बहुत अच्छे से निभाया है और एक नए अनिकेत को पूरी तरह से देखने की बजाय खुद को अनिकेत में खोजने की कोशिश की. मैंने यह खोजने की कोशिश की कि मैं अनिकेत के साथ कहां रिलेट कर सकता हूँ. अनिकेत मौजी व्यक्ति है, वह अपनी समस्या को समझाने में भरोसा नही रखता है. अनिकेत पिछले सीजन की तुलना में समझदार हो गया है और मुझे लगता है कि मैं भी. इसलिए, मैंने अनिकेत को खुद में फिर से खोजने की कोशिश की.'

अभिनेता को 'एक हसीना थी', 'जाना ना दिल से दूर' और 'एक दीवाना था' जैसे शो में दिखाई देने के लिए जाना जाता है. 'बारिश सीजन 2' में शरमन जोशी, आशा नेगी, प्रिया बनर्जी, मनित जौरा, अनुज सिंह दूहन, साहिल श्रॉफ, शुभांगी लाटकर, मुनि झा, शीतल तिवारी, पौलोमी दास और अभिषेक वर्मा भी हैं. यह नया सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी और जी-5 पर स्ट्रीमिंग होगा.