logo-image

'दहाड़' के लिए विजय वर्मा ने जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, विदेशी धरती पर लहराया परचम

अवॉर्ड शो में वेब सीरीज के लिए विजय वर्मा को कई कैटेगरी में नोमिनेट किया गया था. यहां एक्टर ने अपनी वेब सीरीज दहाड़ के लिए ये अवॉर्ड अपने नाम किया है.

Updated on: 12 Aug 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

Indian film festival Melbourne: इंडियन फिल्म फेस्टिवल फ मेलबर्न (IFFM) के 14वें एडिशन में एक्टर विजय वर्मा भी शामिल हुए हैं. अवॉर्ड शो में विजय वर्मा को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. विजय वर्मा को ये अवॉर्ड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने दिया था. साथ में बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा थीं जिन्होंने इस अवॉर्ड शो में विजय वर्मा के लिए नोमिनेशन कार्ड थामा था. बेस्ट परफॉर्मेंस इन वेब सीरीज की कैटेगरी में विजय वर्मा ने ये अवॉर्ड जीता है. विजय को ये अवॉर्ड हालिया वेब सीरीज दहाड़ के लिए मिला है. इस सीरीज में एक्टर ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबसे छक्के छुड़ा दिए थे. स्टेज पहुंचने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ फैंस ने विजय वर्मा का जोरदार स्वागत किया था. 

इंडियन फिल्म फेस्टिवल फ मेलबर्न में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए हैं. इनमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, कनु बहल और पृथ्वी कोनानूर जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर भी शामिल हैं. साथ ही कार्तिक आर्यन, करण जौहर, मृणाल ठाकुर समेत कई बड़े सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अवॉर्ड शो में वेब सीरीज के लिए विजय वर्मा को कई कैटेगरी में नोमिनेट किया गया था. यहां एक्टर ने अपनी वेब सीरीज दहाड़ के लिए ये अवॉर्ड अपने नाम किया है. दहाड़ में विजय वर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम किया था. साथ में एक्टर गुलशन देवैया भी अहम रोल में थे. सीरीज में विजय वर्मा ने एक खूंखार सीरियल किलर का रोल प्ले किया था. इस किरदार में एक्टर ने शानदार परफॉर्मेंस दी है.