logo-image

Vijay-Tamannah Relationship: तमन्ना के साथ रिेलेशनशिप पर घबराए हुए हैं विजय वर्मा, आखिर क्या है वजह

Vijay-Tamannah Relationship: विजय ने यह भी कहा कि अभी वो अपने स्टारडम और तारीफों को एंजॉय कर रहे हैं, तमन्ना भाटिया के साथ उनके रिश्ते के खुलासे ने उनकी पर्सनल लाइफ को भी लाइम-लाइट में ला दिया है.

Updated on: 19 Aug 2023, 04:23 PM

नई दिल्ली:

Vijay-Tamannaah Relationship: बॉलीवुड के जॉनी डेप और हैंडसम हंक एक्टर विजय वर्मा काफी चर्चा में हैं. विजय की वेबसीरीज कालकूट (Kaalkoot) हाल में रिलीज हुई है. इसके लिए एक्टर को खूब वाहवाही भी मिल रही है. वहीं इससे पहले विजय ने 'दहाड़' (Dahaad) वेब सीरीज में अपनी खतरनाक परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया था. इसके लिए विजय ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता है. काम के अलावा विजय वर्मा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ विजय वर्मा का नाम जुड़ चुका है. 

हाल में विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ और स्टारडम को लेकर बात की. उनसे जब पूछा गया कि तमन्ना भाटिया के साथ रिलेशनशिप के बाद उन्हें जो पॉपुलैरिटी मिली है उससे उनपर क्या असर पड़ा है?  क्या लव-लाइफ उन्हें हिट फिल्में देते रहने के लिए कोई दबाव डालती है ? विजय ने कहा, “अभी तक मैंने खुद पर अन्य लोगों की अपेक्षाओं का बोझ नहीं डाला है. मैं बस वही कर रहा हूं जो मैं करना चाहता था, जिस तरह से मैं इसे करना चाहता हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

'सेट पर सबसे ईमानदार कलाकार' के तौर पर रहने की कोशिश करता हूं. विजय आगे कहते हैं, "मेरे पैरामीटर और नियम अभी भी वही हैं, मैं अभी स्क्रिप्ट पढ़कर उससे खुश होना और फिल्म निर्माताओं के साथ सहयोग करने के लिए इच्छुक और एक्साइटेड रहना चाहता हूं." जो स्क्रिप्ट से जुड़े हुए हैं. मैं सेट पर सबसे ईमानदार व्यक्ति बनना चाहूंगा. खेल वैसा ही होने वाला है और क्योंकि मैं अभी अच्छी फॉर्म में हूं, मैं वही करना जारी रखना चाहूंगा जो मैं कर रहा हूं.”

विजय ने यह भी कहा कि अभी वो अपने स्टारडम और तारीफों को एंजॉय कर रहे हैं, तमन्ना भाटिया के साथ उनके रिश्ते के खुलासे ने उनकी पर्सनल लाइफ को भी लाइम-लाइट में ला दिया है. वो इससे घबराए हुए हैं और लव-लाइफ को लेकर होने वाली बातों और गॉसिप के लिए आदी होने की कोशिश कर रहे हैं."