logo-image

UP पुलिस ने 'तांडव' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का बयान किया दर्ज

लखनऊ पुलिस की टीम अमेजन प्राइम इंडिया के दफ्तर भी गयी थी लेकिन कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित दिल्ली में है जिनसे संपर्क नहीं हो पाया

Updated on: 22 Jan 2021, 07:15 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की विवादों से घिरी हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर में आज लखनऊ पुलिस ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar), लेखक गौरव सोलंकी और हिमांशु मेहरा का लिखित बयान दर्ज किया है. इन तीनो ने सामने से यूपी पुलिस से संपर्क कर अपना बयान दर्ज कराया. लखनऊ पुलिस की टीम अमेजन प्राइम इंडिया के दफ्तर भी गयी थी लेकिन कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित दिल्ली में है जिनसे संपर्क नहीं हो पाया. 

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने BMC के नोटिस को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

बता दें कि लखनऊ में इस सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची थी. पुलिस की टीम ने गुरुवार को निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के घर नोटिस दिया था. जिसके बाद आज सीरीज के निर्देशक ने अपना लिखित बयान दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें: गायक नरेंद्र चंचल के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, ऐसे दी श्रद्धांजलि

लखनऊ में वेब सीरीज तांडव के खिलाफ की गई एफआईआर में कहा गया था कि तांडव में कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं की खराब छवि दिखाई गई है, जिससे धार्मिक उन्माद भड़क सकता है. वेब सीरीज तांडव (Tandav) का विवाद अभी चल ही रहा था कि अब वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) एक बाद फिर विवादों में आ गई है. अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के खिलाफ दायर एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम और फिल्म के डायरेक्टर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.