News Nation Logo
Banner

घर में हो रहे हैं बोर तो आज ही देखें ये Top 5 Web Series

हम आपको ऐसी नई और ट्रेंडिंग वेब सीरीज (Trending Web Series) के बारे में बताएंगे, जो आप बहुत आसानी से अपनी फोन या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Mar 2020, 01:36:23 PM
special ops

Top 5 web series (Photo Credit: फोटो- Instaharm)

नई दिल्ली:

आज के समय में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से पूरी दुनिया लॉकडाउन हो चुकी है ऐसे में आप भी अपने घर पर ही होंगे. ज्यादातर लोग घर से ही ऑफिस का काम कर रहे हैं इन सब के बाद अगर आप घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो हम आपको ऐसी नई और ट्रेंडिंग वेब सीरीज (Trending Web Series) के बारे में बताएंगे, जो आप बहुत आसानी से अपनी फोन या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं.

सबसे पहले बात 'स्टेट ऑफ सीज : 26/11' (State Of Siege) की. ये वेब सीरीज वर्ष 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले पर आधारित है. इस हमले को आधार बनाकर कई फिल्में और डॉक्यूमेंट्री पहले ही बन चुकी हैं, लेकिन अब यह कहानी एनएसजी कमांडो की टीम को ध्यान में रखकर बनाई गई है. इस सीरीज में अर्जन बाजवा मुख्य किरदार में नजर आए. बता दें कि इस वेब सीरीज के लिए अर्जन ने बहुत मेहनत की. आप इस सीरीज को Zee5 पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बताया मैरिज प्लान

अब बात हॉटस्टार (Hotstar) पर आने वाली वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' (Special OPS) की. बेबी, स्पेशल 26 और अ वेडनेसडे जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे ने 'स्पेशल ऑप्स' के साथ डिजिटल पर जबरदस्त डेब्यू किया है. मौजूदा दौर की ये थ्रिलर कैटेगरी की सबसे बेहतरीन सीरीज़ में से एक है. एक्टर केके मेनन की दमदार एक्टिंग, नीरज पांडे का निर्देशन और एक अच्छी कहानी के दम पर ये दिल जीतने में कामयाब रहती है. सीरीज में भारत की खुफिया एजेंसी RAW के काम को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सेल्फ आइसोलेशन में कैटरीना कैफ बनीं 'कांताबेन 2.0', लोगों को सिखाया ये काम

अब बात MX Player पर आने वाली सीरीज 'भौकाल' की. इस सीरीज में आईपीएस नवनीत सिकेरा की वर्कलाइफ को दिखाया गया है. आपको इस सीरीज में उनके काम करने का तरीका भी दिखेगा. बिल्कुल देसी अंदाज में बनी इस वेब सीरीज में मोहित रैना मुख्य किरदार में हैं. बता दें कि नवनीत सिकेरा ने उत्तर प्रदेश में कई गिरोह और गैंग का खात्मा किया है.

अब बात नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'ताज महल 1989' की. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ताजमहल हालांकि थोड़ी पुरानी हो चुकी है, लेकिन आज के समय में यह काफी शानदार सीरीज है. लखनऊ की नवाबीयत, ताज महल की खूबसूरती, कॉलेज का प्यार, घर की तकरार आपको सबकुछ एक ही सीरीज में देखने को मिल जाएगा. इस सीरीज के 7 एपिसोड हैं.

आखिरी में बात Voot पर आने वाली सीरीज 'असुर' की. इस एक ही सीरीज में आपको शास्त्रों, कलयुग, पुराण, हिंदू माइथोलॉजी के किस्सों के साथ थ्रिलर-सस्पेंस-क्राइम का शानदार तड़का देखने को मिलेगा. 8 एपिसोड की इस सीरीज में अरसद वारसी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये वेब सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी.

First Published : 24 Mar 2020, 01:36:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Web Series
×