logo-image

पूरी दुनिया का इंतज़ार हुआ खत्म, मनी हाइस्ट का 5वां सीजन हुआ रिलीज

पूरी दुनिया जिस नेटफ्लिक्स सीरीज मनी हाइस्ट्स का इंतज़ार कर रही थी वो शुक्रवार को खत्म हुआ

Updated on: 03 Sep 2021, 11:52 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया जिस नेटफ्लिक्स सीरीज मनी हाइस्ट्स का इंतज़ार कर रही थी वो शुक्रवार को खत्म हुआ. भारत में मिर्ज़ापुर और द फैमिली मैन के बाद फैंस ने अगर किसी सीरीज़ के अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार किया है तो वो नेटफ्लिक्स की मनी हाइस्ट है, भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों को इसका इंतज़ार था, मच अवेटेड मनी हाइस्ट के पांचवें और आख़िरी सीज़न का पहला वॉल्यूम शुक्रवार को दोपहर रिलीज़ हो गया. वॉल्यूम 1 में आपको प्रोफेसर का अंदाज़ लुभाने वाला है जो इस बार थोड़े परेशान आपको दिखेगें वहीं पुलिस ऑफिसर एलिसिया से आपकी नफ़रत बढ़ जाएगी इस सीरिज़ में एलिसिया लिस्बन प्रोफेसर और टोक्यो कई बार अपनी एक्टिंग से आपको चौंका देगें, मनी हाइस्ट अपने ट्विस्ट एंड टर्न के लिये जाना जाता है, पिछले सीज़न में लिस्बन की एंट्री और प्रोफेसर का विनिंग सीन इस सीज़न में एकाएक ख़तरनाक ट्विस्ट ले लेगा जब एलिसिया प्रोफेसर के हाइडआउट पर पहुंच जाएगी.

सोशल मीडिया में आज वर्ल्ड वाइड ट्रेंड

नैरोबी के बाद इस सीरिज़ के एक और कैरेक्टर टोक्यो के इस वॉल्यूम के रिलीज़ होते ही मारे जाने की खबर सोशल मीडिया में आज वर्ल्ड वाइड ट्रेंड करने लगी, उनके फैन्स इससे बड़े नाराज़ है मेकर्स को अब डर सता रहा है कि कही वॉल्यूम 2 फिर एडिट ना कराना पड़ जाए। क्योकि सीरीज़ जिस रोमांच से चली है अगर एंड उस लेवल का नहीं मिला तो फैन्स बड़े निराश होगें. पर आप निराश ना हो सीरीज़ में मेकर्स ने पूरा जस्टिस किया है, और वॉल्यूम 2को लेकर और सनसनीखेज़ बनाने की बात सामने आरही है हालांकि कहानी जिस मोड़ पर रुकी है लोग कह रहे है वॉल्यूम 2 को दिसंबर 3 को नहीं अभी ही रिलीज़ किया जाना चाहिए था, कहानी ऐसे मोड़ पर जाकर फंस गयी थी कि दर्शकों की बेताबी बढ़ना स्वाभाविक था.

दर्शकों को इंतज़ार प्रोफेसर की अगली चाल का

दर्शकों को इंतज़ार प्रोफेसर की अगली चाल का था. लेकिन पहले से सीजन 4 के सस्पेंस में फंसे मनी हाइस्ट फैंस सीज़न फाइव के वॉल्यूम 1 में और उलझ गए है अब उन्हे न चाहकर भी 3 दिसंबर का इंतज़ार करना होगा जब वॉल्यूम 2 रिलीज़ किया जाएगा.