logo-image

Tandav डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगकर कहा- किसी को आहत करने का नहीं था इरादा

'तांडव' वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की तरफ से माफीनामा आया है. अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांग ली है.

Updated on: 19 Jan 2021, 12:09 AM

मुंबई :

'तांडव' वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की तरफ से माफीनामा आया है. अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांग ली है. अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं. सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं.'

बताते चलें कि वेब सीरिज 'तांडव' को रिलीज हुए करीब 4 दिन हो गए हैं. लेकिन सितारों से सजी ये वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में आ गई. लोगों ने इस सीरीज को देखते ही सोशल मीडिया पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी है. इस सीरीज को जहां कुछ लोगों ने पसंद किया तो बड़ी संख्या में लोगों ने इसे बैन करने की मांग की. कुछ लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है. इसी विरोध के चलते रविवार को ट्विटर पर #BanTandavNow ट्रेंड करने लगा था.