News Nation Logo

Tandav Controversy: अखिल भारत हिंदू महासभा ने मोदी सरकार से की ईशनिंदा कानून की मांग

वेव सीरीज 'तांडव' पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. देशभर में इस सीरीज पर जमकर बवाल हो रहा है. वहीं अब इस मामले में अखिल भारत हिंदू महासभा ने मोदी सरकार से ईशनिंदा कानून बनाएं जानी की मांग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 17 Jan 2021, 02:17:13 PM
tandav

Tandav Controversy (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्ली:

वेव सीरीज 'तांडव' पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. देशभर में इस सीरीज पर जमकर बवाल हो रहा है. वहीं अब इस मामले में अखिल भारत हिंदू महासभा ने मोदी सरकार से ईशनिंदा कानून बनाएं जानी की मांग की है.हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि 'तांडव' वेब सीरीज के माध्यम से हिंदू देवी देवताओं का अपमान बॉलीवुड जिहाद है. आखिर केंद्र में पूर्ण बहुमत की मोदी सरकार होने के बावजूद भी आए दिन हिंदू सनातन धर्म के खिलाफ फिल्म और वेब सीरीज क्यों बन रहे हैं. इनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. 

उन्होंने आगे कहा कि हमारी मांग है ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई हेतु राष्ट्रीय स्तर पर संसद से ईशनिंदा कानून बनाया जाएं और देवी देवताओं तथा हिंदू सनातन धर्म का अपमान करने वालों को फांसी की सजा दी जाएं.

और पढ़ें: जहर से भरी हुई सीरीज है सैफ अली खान की 'Tandav', कपिल मिश्रा ने की बैन की मांग

बता दें कि सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि फेमस एक्टर जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. इसी सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि डायरेक्टर अली अब्बास तांडव इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं. वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं.

गौरतलब है कि नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है, जिसमें सैफ और सुनील के अलावा डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और सोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य कलाकार शामिल हैं.

First Published : 17 Jan 2021, 02:09:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.